Breaking News
.

भाजयुमो ने टीकाकरण की अनियमितताओं को दूर करने राज्यपाल के नाम पंचायत सचिव को सौंपा ज्ञापन …

बिलासपुर। टीकाकरण में प्राथमिकता समाप्त करने सहित महत्वपूर्ण विषयों एवं मुद्दों को लेकर प्रदेश भाजयुमो के आव्हान पर जिलाध्यक्ष निखिल केशरवानी के नेतृत्व में कोविड-19 महामारी के दौरान व्याप्त अनियमितताओं के खिलाफ मोर्चा के कार्यकर्ता व पदाधिकारियों ने ग्राम पंचायत स्तर पर पंचायत सचिव के माध्यम से पांच सूत्रीय मांगों को लेकर राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा।

ग्राम लगरा में प्राथमिकता के चलते अंत्योदय कार्ड टीकाकरण केन्द्र में वीरानी छाई रही। युवा मोर्चा का कहना है कि राज्य 18 प्लस टीकाकरण में प्राथमिकता समाप्त करे, बेलतरा में ऋषभ चतुर्वेदी द्वारा ग्राम पंचायत लगरा में पंचायत सचिव अखिलेश कुमार के माध्यम से राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा। इसी तरह जिले भर में पंचायत स्तर पर युवा मोर्चा ने ज्ञापन सौंपा।

इस मौके पर पांच सूत्रीय मांगों में प्रमुख रूप से कोविड एप के माध्यम से पंजीयन प्रारंभ कर टीकाकरण करने ज्यादा से ज्यादा लोगों को वेक्सीन लग जाये। इस दिशा में पूरी ईमानदारी के साथ प्रदेश कांग्रेस सरकार को काम करना चाहिये। युवा मोर्चा ने सरकार से जानना चाहा है कि कोरोना संक्रमण महामारी के नाम से कोरोना टेक्स के द्वारा शराब के राजस्व से प्राप्त चार हजार करोड़ और डीएमएफ फंड से प्राप्त कितनी राशि का भुगतान कम्पनियों को किया गया है। मोर्चा ने सरकार से मांग की है कि अग्रीम राशि देकर राज्य सरकार वेक्सीन बनाने वाली कम्पनी को भुगतान कर प्रदेश की जनता के लिए टीकाकरण सुनिश्चित करें।

मांग करने वालों में मनीष सिंह, सौरभ कौशिक, तिलक देवांगन, टीका साहू, नरेन्द्र यादव, अनमोल झा, दीपक शर्मा, ऋषभ चतुर्वेदी, राज कैवर्त, अनीश धीवर, आशीष शर्मा, मिथलेश सिंह, तुषार चन्द्राकर, अजय यादव, नरेन्द्र नायक, सुनील साहू, अभिलास लुनिया, दीपक साहू, तनु शर्मा, आकाश निषाद एवं जय किशन साहू सहित अन्य ने अपने-अपने ग्राम पंचायतों में पंचायत सचिव के माध्यम से राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा।

error: Content is protected !!