Breaking News
.

कांग्रेस नेता विनोद तिवारी ने पूछा- भाजपा शासित राज्यों में जब शराब की बिक्री लाइन लगाकर की जा रही है तो फिर छत्तीसगढ़ में ऑनलाइन बिक्री पर भाजपा नेताओं को आपत्ति क्यों …

रायपुर (गुणनिधि मिश्रा) । छत्तीसगढ़ में सरकार द्वारा ऑनलाइन शराब बिक्री शुरू की गई है। इस मामले में भाजपा के नेताओं ने ट्वीटर के माध्यम से विरोध दर्ज किया है। जिसमें एक केंद्रीय मंत्री भी शामिल है। कांग्रेस ने भी उन्हें सोशल मीडिया में ट्वीट के माध्यम से जवाब दिया है जिसका अब कोई जवाब भाजपा नेताओं के पास नहीं है। बंगले झाँक रहे हैं।

कांग्रेस नेता विनोद तिवारी ने इन सभी भाजपा नेताओं को आड़े हाथलेते हुए कहा की एक तरफ़ ये लोग कांग्रेस शासित प्रदेश छत्तीसगढ़ में आनलाइन शराब बिक्री का विरोध कर रहे है और वहीं दूसरी तरफ़ भाजपा शासित प्रदेश उतरप्रदेश, मध्यप्रदेश, हिमाचल प्रदेश, कर्नाटक, हरियाणा, उतराखंड में शराब की लाइन लगा कर बिक्री हो रही है, जबकि छत्तीसगढ़ में सुरक्षित तरीक़े से ऑनलाइन बिक्री की जा रही है उसके बाद भी भाजपा नेताओं का ये विरोध समझ से परे है आख़िर ये नेता दोहरा चरित्र लाते कहां से हैं। बाक़ी राज्यों के नाम से चुपी क्यूं साधे हुए हैं।

विनोद तिवारी ने छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि आज ये ऑनलाइन शराब बिक्री का विरोध कर रहे हैं। एक बार अपने अतीत में झांके तो स्वयं सच्चाई से अवगत हो जायेंगे। रमन सिंह अपने 15 साल के कार्यकाल को याद करे जब वे मुख्यमंत्री थे तब क्यूं बंद नही कराई शराब। क्यूं शराब का शासकीयकरण किया। क्यू लोगों को शराब पिला पिला कर शराब की लत लगाई। लोगों को लत लगा। अब शराब शराब चिल्लाने से क्या होगा, अगर वक़्त रहते रमन सिंह ने फ़ैसला ले लिये होते तो, लोग आज शराब की लत में स्प्रिट तो नहीं पी रहे होते। आज के हालात के लिये भी रमन सिंह ही दोषी है, रमन सिंह दूसरों पर उँगली उठाने से पहले एक बार अपने गिरेबा में झांक कर देखो आपको जवाब अपने आप मिल जायेगा बल्कि इस बात का जवाब दे की अपने कार्यकाल में लोगों को शराब की लत लगाने की जगह शराब बंदी क्यू नही की थी

केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पूरी ने भी ऑनलाइन शराब बिक्री के विरोध में ट्वीट किया है पर पहले वो इस बात का जवाब दे की भाजपा शासित प्रदेश में शराब बिक्री के मामले में मौन क्यू है प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के संसदीय क्षेत्र में भी शराब बिक्री चालू है उस पर ख़ामोश क्यू है इसे ही कहते है दोहरा चाल चरित्र जो भाजपा के नेताओं की विशेषता है रहा सवाल छत्तीसगढ़ में शराब बिक्री का तो इसका जवाब रमन सिंह से पूछे क्यूँकि प्रदेश के लोगों को शराब की लत लगाने वाले रमन सिंह ही है जिस वजह से शराब न मिलने पर शराब के आदि लोग स्प्रिट पीने लगे है इस वजह से कुछ लोगों की जान भी गई है इसके ज़िम्मेदार भी रमन सिंह ही है पूरी जी ये दोहरा माप दंड बंद करिये।

error: Content is protected !!