Breaking News
.

बचपन की दोस्त के साथ तेजस्वी यादव ने लिए अग्नि के सात फेरे, यूपी के पूर्व सीएम भी हुए शामिल…

पटना। बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव गुरुवार को रेचल के साथ परिणय सूत्र में बंध गए। दिल्ली के साकेत स्थित मीसा भारती के सैनिक फार्म हाउस पर विवाह समारोह संपन्न हुआ। पहले दोनों की सगाई हुई। उसके बाद परिवार के समक्ष तेजस्वी-रेचल ने अग्नि के सात फेरे लिए। कार्यक्रम में पिता लालू प्रसाद यादव, मां राबड़ी देवी, बहन मीसा भारती, भाई तेजप्रताप यादव और UP के पूर्व CM अखिलेश यादव भी पत्नी डिंपल के साथ शामिल हुए।

तेजस्वी यादव और उनकी पत्नी रेचल बचपन के दोस्त हैं। करीब 7 साल पहले दोनों एक-दूसरे के करीब आए। रेचल चंडीगढ़ के व्यवसायी की बेटी हैं और हरियाणा की रहने वाली हैं।

शादी को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। कहा तो यहां तक जा रहा है कि लालू यादव खुद इस शादी के लिए तैयार नहीं थे। शायद इसी वजह से उन्होंने अपने कई करीबियों को भी शादी में शरीक होने का न्योता तक नहीं दिया था। शादी इतनी गोपनीय तरीके से हुई कि बुधवार तक किसी को इसकी खबर तक नहीं थी।

हालांकि इस बात की भी चर्चा है कि लालू की बहू हिंदू नहीं हैं, इसलिए वे नाराज थे। बुधवार को बहन रोहिणी आचार्या ने ट्वीट कर लिखा था, ‘भाई के सिर पर सेहरा है सजने वाला खुशियों से गुलजार घर का आँगन है होने वाला।’ रोहिणी आज कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाईं। हालांकि उन्होंने ट्वीट कर तेजस्वी-रेचल को बधाई जरूर दी। तेजस्वी यादव और उनकी पत्नी रेचल की दोस्ती बचपन की है। दोनों साथ में DPS, आरके पुरम में पढ़ते थे। वहीं, 2014 से करीब आ गए थे। दोस्ती प्यार में बदली और गुरुवार को दोनों एक-दूसरे के हो गए। तेजस्वी लालू-राबड़ी की सबसे छोटी संतान हैं, इसलिए दुलारे भी हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उन्हें माता-पिता को शादी के लिए मनाने में काफी समय लग गया।

error: Content is protected !!