Breaking News
.

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम व विधायक शैलेष पांडेय के सुनने उमड़ रही भीड़..

मरवाही उपचुनाव में कांग्रेस पूरे दमखम के साथ मैदान में उतर गयी है । प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने मरवाही में डेरा डाल रखा है।वे अभी लगातार 17 दिन मरवाही में रहकर पूरे क्षेत्र का दौड़ा करेंगे। मोहन मरकाम के साथ बिलासपुर विधायक शैलेष पांडेय भी अपनी प्रखर व्यक्त्व के साथ आकर्षण का केंद्र बन रहे हैं। यही नही अब मरवाही क्षेत्र में शैलेश पांडेय को सुनने के लिए लोग आतुर नजर आते हैं।प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम व विधायक शैलेष पांडेय अपनी भाषण शैली व व्यवहार के चलते मरवाही में लोकप्रिय होते जा रहे हैं ।यही नही उन्हें सुनने के लिए काफी भीड़ भी इकठ्ठा होती है। इसके साथ ही उक्त दोनों नेताओं ने अपने कार्यक्रमो में कांग्रेस के पक्ष में जमकर माहौल बनाना शुरू कर दिया है। वे अपने कार्यक्रमो में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की योजनाओं का जमकर बखान कर रहे हैं और कांग्रेस के प्रत्याशी डॉ केके ध्रुव को जिताने की अपील भी कर रहे हैं।

कल प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम व विधायक शैलेश पांडेय ने कटरा,उषाड़, बेलझिरिया,धुममाटोला,बरौर,टिकठी, बगरार,तेन्दुमूड़ा, जैसे गांवो में धुँवाधार प्रचार कर कांग्रेस के लिये वोट मांगे तो वही आज गनैया,चनडोंगरी,परासी,चंगेरी,पोड़ी, करहनी,घिनौची,माला डाँड़ आदि गांवों का सघन दौरा कर कांग्रेस के पक्ष में माहौल बनाये।

इस चुनावी जनसम्पर्क कार्यक्रम में विभोर सिंह, प्रदेश कांग्रेस के महासचिव उत्तम वासुदेव,अजित श्याम,मोहनलाल शुक्ला, अजय राय, नारायण शर्मा,विशाल उरेती,राकेश मसीह, भानु ओतावी,वीरेंद्र बघेल,बूँदकुवार मास्को,महेंद्र शुक्ला, जैसे स्थानीय नेता भी उनके साथ मौजूद रहे।

error: Content is protected !!