Breaking News
.

मुस्लिम कबाड़ी वाले से जबरन लगवाए जय श्री राम के नारे, VIDEO वायरल होने के बाद जुर्म दर्ज…

भोपाल। भाजपा की शिवराज सरकार में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। यहां मुसलमानों पर आए दिन अत्याचार बढ़ता जा रहा है। कभी धर्म के नाम पर चूड़ी वाले से मारपीट हो रही है तो कभी साईकिल पर ब्रेड-टोस्ट बेचने वाले बूढ़े बाबा से आधार कार्ड मांगकर मारपीट की जा रही है। यही आलम रहा तो मध्यप्रदेश जल्द ही जातीय दंगों की आग में झुलस जाएगा। शिवराज सरकार को चाहिए कि ऐसे लोगों पर त्वरित कार्रवाई कर इन दुस्साहसिक कृत्यों पर लगाम लगाई जाए।

मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक मुस्लिम कबाड़ी वाले से जबरदस्ती जय श्री राम बुलवाने का मामला सामने आया है। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में दो हिन्दू लोग नजर आ रहे हैं जो कि एक मुस्लिम व्यक्ति को जय श्री राम करने के लिए मजबूर कर रहे हैं।

मुस्लिम शख्स की ओर से मना किए जाने के बाद भी दोनों लोग उसे धमकाते नजर आ रहे हैं। दोनों व्यक्ति मुस्लिम शख्स से यह पूछ रहे हैं कि उसे जय श्री राम का नारा लगाने में क्या दिक्कत है। अंत में मजबूर होने के बाद व्यक्ति ने जय श्री राम का नारा लगाया। यह मामला उज्जैन के झारड़ा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। पीड़ित मुस्लिम व्यक्ति घूम-घूम कर कबाड़ी इकट्ठा करने का काम करता है।

वायरल हो रहे वीडियो में दोनों हिन्दू दबंग पीड़ित मुस्लिम से कह रहे हैं हमारे गांव से कमाकर कैसे ले जा सकते है तू। जय श्री राम बोल, बोल जय श्री राम, हमारे गांव में कैसे घुसा तूं, जय श्री राम तो बोलना पड़ेगा। जब कबाड़ी वाले ने जय श्री राम बोल दिया तो आरोपियों ने उसे छोड़ दिया।

वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। उज्जैन पुलिस ने कहा है कि भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

error: Content is protected !!