Breaking News
.

हिंदू महासभा लड़ेगी खंडवा उपचुनाव, बीजेपी की बढ़ाएगी टेंशन, ग्वालियर में महात्मा गांधी की जयंती पर हिंदू महासभा ने किया विचार गोष्ठी का आयोजन

ग्वालियर. मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में एक बार फिर नाथूराम गोडसे जिंदाबाद के नारे लगाए गए, वह भी गांधी जयंती के मौके पर. गोष्ठी का विषय ‘गांधी, गोडसे आप्टे’ विषय था. इस मौके पर संगठन ने नाथूराम गोडसे और नारायण आप्टे को सबसे बड़ा देशभक्त बताया. संगठन ने खंडवा उपचुनाव में प्रत्याशी उतारने की भी घोषणा की है.
हिन्दू महासभा के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने नाथूराम गोडसे के चित्र की पूजा-अर्चना की. इस मौके पर उन्होंने भारत को हिन्दू राष्ट्र घोषित करने की भी मांग उठाई. साथ ही, हिन्दू महासभा के क्रांतिकारियों को पाठ्यक्रम में शामिल करने की मांग की. हिन्दू महासभा कार्यालय में हुई विचार गोष्ठी में सभी ने अपने विचार रखे. हाल ही में हिन्दू महासभा ने खंडवा लोकसभ चुनाव में प्रत्याशी उतारने का भी ऐलान किया है. महासभा हिन्दू राष्ट्र के मुद्दे पर चुनाव में उतरेगी. हिन्दू महासभा जल्द ही अपना प्रत्याशी चयन करने के लिए पदाधिकारियों को खंडवा भेजेगी.
गौरतलब है कि ग्वालियर में हिन्दू महासभा साल 2107 में नाथूराम गोडसे का मंदिर स्थापित करने की कोशिश कर चुकी है. उस दौरान प्रशासन ने गोडसे की प्रतिमा जब्त कर उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया था. इस मामले को लेकर कांग्रेस ने भाजपा पर निशाना भी साधा था. कांग्रेस ने आरोप लगाया था कि बीजेपी महात्मा गांधी के नाम का राजनीतिक लाभ लेने का काम करती है.

error: Content is protected !!