Breaking News
.

प्रियंका के पति को लगता इस चीज से डर, मिसेज जोनस ने बताई इसकी वजह…

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस को लेकर बीते दिनों कई तरह की खबरें आईं। प्रियंका चोपड़ा द्वारा अपने नाम से जोनस शब्द हटाने के बाद ऐसी अफवाहें उड़ीं कि प्रियंका अपने पति से तलाक ले सकती हैं। हालांकि बाद में इन खबरों का कोई ठोस आधार नहीं मिला। अब निक जोनस ने एक वीडियो में बताया है कि किस तरह उन्हें एक अच्छा पति नहीं हो पाने से डर लगता है।

बता दें कि जोनस ब्रदर्स ने हाल ही में एक नई मिनी सीरीज लॉन्च की है, जिसका नाम उन्होंने ‘Moments Between The Moments’ रखा है। इस मिनी सीरीज में उन्होंने जोनस ब्रदर्स के बीच की ट्यूनिंग और उनके रिश्ते को लेकर बहुत सी बातें कही हैं। उनकी इसी सीरीज की एक छोटी सी क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है जिसमें निक अपने और प्रियंका के रिश्ते को लेकर बात कर रहे हैं।

वीडियो में निक जोनस ने बताया, ‘मुझे एक अच्छा पति, भाई या बेटा नहीं बन पाने का डर लगता है। मेरे लिए सबसे जरूरी चीज मेरा परिवार है, और किस तरह से मैं उनके साथ बर्ताव करता हूं। किस तरह से मैं उन्हें प्यार और सम्मान देता हूं। क्या आप जानते हैं कि हम सभी का प्यार पाने और प्यार देने का अपना अलग तरीका होता है। ‘

निक जोनस के इस वीडियो पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘खुद को कम मत समझो निक, तुम एक बहुत प्यार करने वाले, फिक्र करने वाले और सपोर्टिव पति हो।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘प्रियंका चोपड़ा बहुत खुशकिस्मत है कि उसे निक जैसा पति मिला।’ किसी ने निक को यूनिक कहा है तो किसी ने उसे देसी दिल वाला शख्स बताया है।

error: Content is protected !!