Breaking News
.

ओसामा ने भेजा चिराग को शादी का न्योता, कई दिग्गज नेता निकाह में होंगे शामिल…

पटना। दिवंगत पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की बेटी हेरा साहब की शादी की तैयारियां जोरों पर है। शहाबुद्दीन का बेटा ओसामा अपनी बहन की शादी के लिए खुद तैयारी कर रहा है। निकाह में शामिल होने के लिए ओसामा खुद मिलकर वीआईपी अतिथियों को आमंत्रित कर रहा है। इसी क्रम में ओसामा ने लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान से शुक्रवार शाम पटना में मुलाकात की। शादी के समारोह में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया।

ओसामा ने बिहार के CM नीतीश कुमार, केंद्रीय मंत्री RCP सिंह, पप्पू यादव, तेजस्वी यादव सहित बिहार के कई दिग्गज नेताओं को शादी में शामिल होने का न्योता दिया है। 15 नवंबर को होने वाली इस शादी समारोह में बिहार के कई दलों के दिग्गज नेताओं के साथ देश के कई बड़े चेहरे आमंत्रित हैं। सीवान में अब चर्चा है कि शहाबुद्दीन परिवार इसी शादी के बहाने राजनीति जमीन तलाशने की जुगत में है।

बता दें, पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के निधन के समय लालू परिवार दिल्ली में होने के बावजूद उनके अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हुआ। इस कारण उनके समर्थक काफी नाराज हुए थे। इसके बाद कई दलों से पार्टी में आने का बेटे ओसामा को ऑफर मिला।

हेरा साहब की शादी मोतिहारी के रानी कोठी निवासी चर्चित किसान सैयद इफ्तेखार अहमद के पुत्र सैयद सलमान के साथ हो रही है। शादी 15 नवंबर को सीवान के प्रतापपुर स्थित शहाबुद्दीन के पैतृक गांव में होनी है। सलमान और हेरा साहब दोनों ने MBBS की पढ़ाई की है।

error: Content is protected !!