Breaking News
.

एक ही लड़की से दो युवकों को प्रेम, लड़की से बात करता था इसलिए चाकू से गोदकर मेधावी छात्र को मार डाला, दो गिरफ्तार …

कोरबा । एक ही लड़की से दो युवकों का एकतरफा प्रेम और उसके घातक साइड इफेक्ट सामने आए हैं। मामले में आरोपी सनी ठाकुर और विजय यादव ने चाकू से गोदकर जिले के होनहार व मेधावी छात्र दीपेश शांडिल्य की निर्मम हत्या कर दी। युवक को उसके ही एक दोस्त ने अपने एक साथी के साथ मिलकर चाकू से गोदकर बेरहमी से मार डाला और हत्या कर शव सीतामढ़ी क्षेत्र के रेलवे साइडिंग में ठिकाने लगा दिया। सोमवार की सुबह लाश मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया है। पूछताछ में आरोपियों ने अपराध कबूल लिया है। हत्या की वजह प्रेम प्रसंग व लड़की से बात करने के रूप में सामने आया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कोतवाली थाना क्षेत्र के मोती सागर पारा निवासी दीपेश शांडिल्य (18 वर्ष) 8 जनवरी को शाम घर से निकला और उसके बाद वापस नहीं लौटा। देर रात तक दीपेश के नहीं लौटने पर परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस को सोमवार सुबह रेलवे साइडिंग के पास दीपेश की रक्तरंजित लाश मिली। उसके शरीर को चाकू से कई जगह गोद दिया गया था। पुलिस ने अपने मुखबिर तंत्र सक्रिय किए और साइबर सेल की भी मदद ली, तब पता चला कि दीपेश के साथ अंतिम बार क्षेत्र के ही 2 लड़कों को देखा गया था। कॉल लोकेशन भी ट्रेस किया गया। इसके बाद पुलिस ने सीतामढ़ी हटरी निवासी सनी ठाकुर और शनि मंदिर के पास के रहने वाले विजय यादव को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। कड़ी पूछताछ में दोनों टूट गए और दीपेश की हत्या की बात स्वीकार कर ली।

कोतवाली टीआई रामेंद्र सिंह ने बताया कि सनी ठाकुर और मृतक का विवाद प्रेम प्रसंग को लेकर था। एक ही लड़की को दोनों पसंद करते थे। दीपेश के लड़की से बात करने पर सनी को ऐतराज था। इसी बात को लेकर छात्र दीपेश को बातचीत करने सनी ठाकुर ने बुलाया था और बात करते-करते रेलवे साइडिंग की ओर चले गए। यहां विवाद बढ़ने पर सनी और विजय ने मिलकर दीपेश को चाकू से गोद डाला। इसके बाद चाकू को नहर में फेंक कर घर चले गए। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त हथियार की बरामदगी के लिए टीम को भेजा है।

error: Content is protected !!