Breaking News
.

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने चोरी के चावल खरीदने वाले राईस मिल संचालक को गिरफ्तार करने की मांग की …

बिलासपुर। नेता प्रतिपक्ष छत्तीसगढ़ विधानसभा धरमलाल कौशिक ने सार्वजनिक वितरण प्रणाली के चोरी गये चावल को खरीदने वाले बिल्हा के राईस मिल संचालक और कांग्रेस नेता के खिलाफ जुर्म दर्ज कर उसे गिरफ्तार करने की मांग की है।

कौशिक ने कहा कि मिल संचालक कांग्रेस का नेता है इसलिये उसे बचाने के लिए बिलासपुर से रायपुर तक राजनीतिक दबाव डाला जा रहा है, यदि राईस मिल संचालक को गिरफ्तार नही किया जाता है तो भारतीय जनता पार्टी धरना आंदोलन एवं प्रदर्शन करेगी। जिला भाजपा कार्यालय बिलासपुर में भाजपा प्रदेश महामंत्री भूपेन्द्र सवन्नी एवं भाजपा जिलाध्यक्ष रामदेव कुमावत की उपस्थिति में पत्रकारों से चर्चा करते हुए कौशिक ने कहा कि प्रदेश में गरीबों को सार्वजनिक वितरण प्रणाली के अंतर्गत बांटे जाने वाले चॉवल को विभिन्न सासायटी से कांग्रेस नेताओं के संरक्षण में सोसायटियों से पीडीएस की चोरी का चॉवल एवं पीडीएस के अंतर्गत वितरित किये जाने वाले चॉवल को बिल्हा नगर के कांग्रेस नेता द्वारा अपने राईस मिल में गरीबों का हक मारते हुए बड़ी मात्रा में खरीदा गया, जिसका खुलासा पुलिस की विशेष टीम के द्वारा किया गया।

जिसकी जब्ती कांग्रेस नेता के लक्ष्मी राईस मिल के मूनीम मन्नालाल अग्रवाल बिल्हा एवं अन्य दो लोगों को पुलिस ने आरोपी बनाया है। आरोपियों के द्वारा दिये गये बयान के अनुसार लक्ष्मी राईस मिल एग्रोटेक बिल्हा के संचालक कांग्रेस के जिला महामंत्री गौरव अग्रवाल के निर्देश पर ही खरीदी विगत 1 वर्षों से की जा रही है, जिसको शासन स्तर पर बकायता लगातार संरक्षण प्राप्त था। कौशिक ने कहा कि शासन के दबाव से ही जब्ती की गई चॉवल की मात्रा दो हजार क्विंटल से हटाकर पॉच सौ क्विंटल दिखाई गई एवं शासन के दबाव पर ही इस प्रकरण में मुख्य आरोपी मील संचालन के विरूद्ध अपराध दर्ज नही किया गया है और मुख्य आरोपी को बचाते हुए सहआरोपी पर कार्यवाही की गई है।

कौशिक ने कहा कि गरीबों का हक मारने वाले मील संचालक के खिलाफ यदि अपराध दर्ज कर तीन दिवस के अंदर कार्यवाही नही की जाती है तो भारतीय जनता पार्टी द्वारा धरना प्रदर्शन व आंदोलन किया जायेगा। कौशिक ने बताया कि केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार द्वारा गरीबों के लिए भेजे गए चॉवल राईल मिलों में जा रहा है। मिल संचालन के विरूद्ध कार्यवाही की मांग को लेकर नेता प्रतिपक्ष छत्तीसगढ़ विधानसभा धरमलाल कौशिक, भाजपा प्रदेश महामंत्री भूपेन्द्र सवन्नी, मंडल अध्यक्ष बलराम देवांगन, सोमेश तिवारी, हरीश साहू, अशोक कौशिक, कोमल ठाकुर, मनोज वर्मा, सीनू राव, सतीश शर्मा आदि की उपस्थिति में पुलिस अधीक्षक बिलासपुर को ज्ञापन सौंपकर कार्यवाही की मांग की है। 

error: Content is protected !!