Breaking News
.

तिलक समारोह में सिंह परिवार के युवक ने 6 लोगों पर कार चढ़ा दी; एक की मौत, 5 की हालत गंभीर ….

लखनऊ । उत्तर प्रदेश में हिट एंड रन का बड़ा मामला सामने आया है। यहां गोसाईंगंज में एक युवक ने भीड़ पर कार चढ़ा दी। इसमें एक की मौत हो गई, जबकि 5 की हालत गंभीर है। परिजनों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी अभी पकड़ा नहीं गया। पुलिस के मुताबिक, मैरिज हॉल में दो लोगों के बीच झगड़ा हुआ था। इनके बीच रंजिश है। गुस्से में आरोपी ने कार चढ़ाई है। घटना बुधवार देर रात एक मैरिज हॉल के बाहर की है। वहां लगे हुए सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हो गई है।

गोसाईंगंज थाना क्षेत्र के कबीरपुर गांव के रहने वाले मृतक के भाई हौसला सिंह ने पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी। उनकी तहरीर पर पुलिस ने आरोपी आशीष यादव के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। हौंसला सिंह ने पुलिस को बताया कि बुधवार को महेंद्र सिंह यादव का तिलक समारोह था।

इसमें खुरदही बाजार गांव के आशीष यादव को निमंत्रण था। रात 12 बजे के आसपास कुल्ली खेड़ा गांव का रहने वाला आशीष यादव कुछ लोगों को साथ लेकर समारोह स्थल में घुस आया। वहां पहले से मौजूद आशीष यादव से झगड़ा करने लगा। लोगों ने किसी तरह शांत करके वापस भेजा।

10 मिनट बाद ही आरोपी आशीष यादव वैगनार कार (UP32 LD3238) से वापस लौटा। दूसरी गाड़ियों से उसके साथ कुछ और लोग भी आए थे। आरोपी ने तेज रफ्तार कार मैरिज हॉल के बाहर खड़े लोगों पर चढ़ा दी। इसमें सूरज यादव (26) की मौत हो गई।

महेन्द्र यादव, रामकुमार, सतीश, मोनू और दीपक घायल हो गए। इन्हें तुरंत सरस्वती हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां गंभीर हालत देखते हुए लखनऊ के मेदान्ता हास्पिटल में रेफर कर दिया गया है। परिजनों ने बताया कि 112 नंबर पर फोन करके पुलिस को सूचना दी थी। आरोपी अभी पकड़ा नहीं गया है।

गोसाईंगंज इंस्पेक्टर शैलेंद्र गिरी ने बताया कि कुल्ली खेड़ा गांव के रहने वाले आशीष यादव के खिलाफ परिजनों की ओर से तहरीर मिली है। हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

error: Content is protected !!