Breaking News
.

आर्यन खान केस में संजय राउत ने कहा- गवाह से सादे कागज में साइन कराने का आरोप चौंकाने वाला…

मुंबई। बॉलीवुड के सुपर स्टार शाहरूख खान के बेटे ड्रग्स के केस में जेल में बंद है। उनको लेकर अब राजनीतिक जंग भी शुरू हो गई है। शिवसेना सांसद संजय राउत ने रविवार को एनसीबी कस्टडी में बैठे आर्यन खान का एक वीडियो ट्विटर पर शेयर करते हुए कहा कि एक गवाह से सादे कागज पर साइन कराने का आरोप चौंकाने वाला है। 

राउत ने लिखा, ”यह भी खबर है कि बहुत बड़ी रकम की मांग की गई थी। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा था कि ये केस महाराष्ट्र को बदनाम करने के लिए बनाए जा रहे है। यह सच होता दिख रहा है। पुलिस को इसका स्वत: संज्ञान लेना चाहिए। राउत ने ट्वीट के साथ आर्यन का वीडियो भी शेयर किया है।

इस वीडियो में आर्यन खान केपी गोसावी के साथ दिख रहे हैं, जोकि क्रूज रेव पार्टी में गवाह हैं। छोटी सी क्लिप में दिख रहा है कि आर्यन खान केपी गोसावी के फोन में कुछ कह रहे हैं, जिसे रिकॉर्ड किया जा रहा है। यह वीडियो केंद्रीय एजेंसी पर लग रहे आरोपों के बीच आया है। एनसीबी ने 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज पर छापेमारी ममें आर्यन सहित 8 लोगों को गिरफ्तार किया था। दावा किया जा रहा है कि समीर वानखेड़े और केपी गोसावी के बीच मिलीभगत है।

केंद्रीय एजेंसी और इसके अधिकारी समीर वानखेड़े पर कई तरह के आरोप लगा रहे महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने इन आरोपों के बाद ट्विटर पर ‘सत्यमेव जयते’ लिखा। रविवार को प्रभाकर सेल नाम के एक व्यक्ति का वीडियो सामने आया है, जिसमें उसने कहा है कि वह केपी गोसावी के ड्राइवर के साथ था। गोसावी वही व्यक्ति है जिसका आर्यन को एनसीबी की ओर से हिरासत में लिए जाने के बाद लिया गया सेल्फी वायरल हो गया था। प्रभाकर ने आरोप लगाया है कि वह वानखेड़े से डरा हुआ है। उसने दावा किया है कि उस रात वह केपी गोसावी के साथ था और एनसीबी अधिकारियों ने सादे कागज पर हस्ताक्षर लिया था।

error: Content is protected !!