Breaking News
.

कंटेनर चालक को छपकी आते ही अधर में लटका भारी वाहन, ड्राइवर ओर क्लीनर घायल…

आगरा। स्पीड की लिमिट कम किये जाने के बाद भी यमुना एक्सप्रेस वे पर तेज रफ़्तार के चलते हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे। शनिवार की सुबह तेज रफ़्तार में आगरा से नोयडा की तरफ जा रहा कंटेनर अनियंत्रित होकर पुलिया से टकरा गया। जिसके बाद कंटेनर का आधा हिस्सा एक्सप्रेस वे पर रह गया और आधा हिस्सा पुलिया से नीचे लटक गया। हादसे में कंटेनर चालक और क्लीनर घायल हो गए। बताया जा रहा है की चालक को झपकी आने से हादसा हुआ है।

शनिवार की सुबह मथुरा के थाना मांट क्षेत्र स्थित यमुना एक्सप्रेस वे के माइल स्टोन 101 पर तेज रफ्तार अनियंत्रित कंटेनर हादसे का शिकार हो गया। कंटेनर जैसे ही माइल स्टोन 101 के समीप पहुँचा की तभी वह अनियंत्रित हो गया और पुलिया से जा टकराया। जिसके कारण कंटेनर का आधा हिस्सा एक्सप्रेस वे पर रह गया और आधा पुलिया से नीचे लटक गया।

यमुना एक्सप्रेस वे पर नींद की झपकी आने पर माइल स्टोन 101 पर कंटेनर टकराने के बाद नीचे गिर गया। कंटेनर का आधा हिस्सा ऊपर रह गया और आधा नीचे सड़क पर गिर गया । हादसे में चालक गंभीर रूप से घायल हो गया । जिसे पुलिस ने एंबुलेंस से अस्पताल इलाज के लिए भेजा। बताया जा रहा है हादसा चालक नरसिंह राम पुत्र प्रभुराम निवासी दैनी वाली दांडी हिंगोली सूरपुरा खुर्द जोधपुर राजस्थान को नींद की झपकी आने के कारण हुआ।

हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस और एक्सप्रेस वे कर्मी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने कंटेनर से चालक और परिचालक को निकालकर इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा है। कंटेनर में क्या है यह अभी सील लगी होने के कारण पता नहीं चल सका। फिलहाल पुलिस कंटेनर के मालिक से संपर्क करने का प्रयास कर रही है।

error: Content is protected !!