Breaking News
.

प्रेमी के गम में प्रेमिका चढ़ी टावर पर, ग्रामीणों ने बचाई जान…

अंबिकापुर। प्रेमी के खुदकुशी करने के गम में प्रेमिका अपनी इहलीला समाप्त करने बिजली के टावर में चढ़ने लगी। उसके चढ़ने से पहले ही ग्रामीण और परिजन पहुंच गए और उसके पकड़कर नीचे उतार लिया। मामला शहर से सटे केपी गांव की है।

पुलिस को जैसे ही सूचना मिली वह घटना स्थल पहुंचकर प्रेमिका को हिरासत में लिया। दोनों एक गांव के है। 26 वर्षीय अजय (परिवर्तित नाम) व युवती के बीच लंबे समय से प्रेम संबंध था। युवती की घर वालों ने दूसरी जगह शादी कर दी तो वह पति को छोड़कर मायके में ही रहने लगी थी। अजय व युवती फिर मिलने-जुलने लगे थे। इसके बाद भी अजय की शादी परिजनों ने छह माह पहले किसी दूसरी लड़की से करा दी। आत्महत्या की सही वजह अभी सामने नहीं आई है, लेकिन घटना के बाद जो बातें सामने आ रही हैं, उससे संभावना जताई जा रही है कि प्रेमिका के साथ शादीशुदा जीवन जीने का मौका नहीं मिलने से युवक ने फांसी लगा ली होगी। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

प्रेमिका ने युवक के घर वालों को दी सूचना

देर रात अजय की प्रेमिका उसके घर पहुंची। दरवाजा खुलवाकर परिजनों को अजय सुसाइड करने मोबाइल टावर पर चढ़ने की बात बताई। इसके बाद वह वहां से दौड़ते हुए वापस टावर के पास पहुंच गई। पीछे से अजय के परिजन व अन्य ग्रामीण पहुंचे, लेकिन तब तक अजय ने टावर पर चढ़कर बेल्ट के सहारे फांसी लगा चुका था।

खाना खाकर रात में निकला था युवक

पुलिस ने बताया कि अजय घर का ही ट्रैक्टर चलाने का काम करता था। गुरुवार की रात करीब 8 बजे वह खाना खाने के बाद घर में यह बताकर निकला कि वह बस्ती की तरफ से घूमकर आ रहा है। काफी समय होने के बाद भी जब वह नहीं लौटा तो परिजनों ने उसे फोन किया, लेकिन अभय से उनकी बात नहीं हो पाई।

शादी के बाद भी दोनों में था प्रेम संबंध

दोनों के बीच पहले से प्रेम संबंध था। अलग जाति के थे। इस बीच युवती की शादी परिजन दूसरे लड़के से कर दी। शादी के कुछ दिनों तक वह ससुराल में रही फिर पति को छोड़कर मायके आ गई। इसके बाद अजय से मिलना-जुलना बंद होने लगा। इसके बाद भी अजय की इसी साल मई में परिजनों ने दूसरी लड़की से शादी कर दी थी।

error: Content is protected !!