Breaking News
.

AAp के प्रदेश सचिव उत्तम ने पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के नेम प्लेट पर स्याही फेंककर किया दागदार ….

रायपुर । आम आदमी पार्टी के प्रदेश सचिव उत्तम जायसवाल ने भाजपा के पूर्व कृषि मंत्री और विधायक बृजमोहन अग्रवाल के बंगले के बाहर पहुंचे। उसके बाद वे सीधे अग्रवाल के बंगले पर लगी नेम प्लेट के सामने खड़े हो गए फिर झट से स्याही की बोटल निकलकर उसमें उढ़ेल दिया और उनके नाम को दागदार कर दिया। उनके इस करतूत से पार्टी कार्यर्ताओं में आक्रोश व्याप्त है।

उत्तम जायसवाल के साथ आम आदमी पार्टी के कई पदाधिकारी शंकर नगर स्थित बृजमोहन अग्रवाल के बंगले के बाहर पहुंचे थे। नारेबाजी करते नेताओं को बंगले के बाहर पुलिस ने रोक लिया था। आप कार्यकर्ता बृजमोहन अग्रवाल से इस्तीफे की मांग करते हुए नारेबाजी कर रहे थे। दरअसल हाल ही में किसान आंदोलन को लेकर बृजमोहन अग्रवाल के दिए बयान के बाद से आप नेता उत्तम जायसवाल नाराज हैं।

वो बृजमोहन अग्रवाल को विधायक पद से इस्तीफा देने की मांग कर रहे हैं। आप के प्रदेश सचिव उत्तम जयसवाल ने कहा किसानों के आंदोलन को नक्सलियों का आंदोलन कहा जा रहा है वो बेहद ही निंदनीय है हम इसका कड़ा विरोध करते है ।

पूर्व कृषि मंत्री ने भातर बंद के बाद दिए अपने बयान में कहा था कि किसानों के आंदोलन को नक्सली समर्थन दे रहे हैं और कांग्रेस। जिस आंदोलन को नक्सली समर्थन देते हों उसमें क्या होता है समझा जा सकता है।

ये आंदोलन सिर्फ कुछ लोगों की जिद का नतीजा है। पूरे देश में कहीं किसान आंदोलन का असर नहीं है। असल किसानों को इस आंदोलन से कोई लेना-देना ही नहीं है। ये सिर्फ कुछ हिस्सों में ही हो रहा है।

error: Content is protected !!