Breaking News
.

पूर्व मंत्री पुन्नुलाल मोहले ने व्यापारियों से पूछा- कांग्रेस के ढाई साल की सरकार में क्या मिला आपको …

मुंगेली। प्रदेश में सरकार के ढाई वर्ष पूर्ण होने पर भाजपा द्वारा पूरे प्रदेश में “सवाल तो पूछे जाएंगे, जवाब तो देना होगा भूपेश सरकार” अभियान चलाया जा रहा है। इस कार्यक्रम के तहत मंगलवार को नगर भाजपा मंडल के कार्यकर्ताओं ने विधायक पुन्नूलाल मोहले व जिलाभाजपा अध्यक्ष शैलेश पाठक के साथ शिवाजी वार्ड बस स्टैण्ड में  नागरिकों व दुकानदारों के पास जाकर उन्हें पाम्पलेट बांटा गया। जिसमें कांग्रेस के जन घोषणा पत्र में किये गए वादों का जिक्र किया गया है। जिसमें सवाल मातृभूमि का है के तहत जो वादा किया गया था कि पूर्ण शराबबन्दी होगी, महिलाओं के प्रति अपराध नहीं होंगे, वादा था महिला स्व सहायता समूह का कर्ज माफ किया जाएगा।

सवाल युवाओं के भी हैं के तहत वादा था हर युवा को रोजगार, बेरोजगारी भत्ता,शिक्षकों को नियुक्ति पत्र मिला क्या?,नौकरी मिली क्या?, अन्नदाताओं के प्रति जवाबदेह होना होगा के तहत वादा था किसानों का बकाया दो वर्ष का बोनस देने और दाना दाना धान खरीदी का, कर्ज माफी का। सवाल है दो वर्ष का बोनस मिला क्या?, पूरा धान खरीदी क्या, रकबा क्यों काटा गया?,कर्ज माफी हुई क्या? इसी तरह भूमिहीन परिवार को जमीन व छत देने का वादा था उल्टे मोदी के प्रधानमंत्री आवास योजना के किश्त नहीं दिए गए, पट्टा नहीं दिया गया। बुजुर्गों को पेंशन, मुफ्त दवा और ईलाज, 35 किलो चावल नहीं दिया गया।

विकास हुआ तो केवल भूमाफिया, रेत माफिया, शराब माफिया का। झीरम के शहीदों को समर्पित घोषणा पत्र में कहते थे झीरम का सबूत जेब में है तो कोर्ट को बताया गया क्या? यह सब अनुत्तरित है अतः सवाल तो पूछे जाएंगे, जवाब तो देना होगा भूपेश सरकार। उक्त पाम्पलेट देते हुए भाजपा कार्यकर्ताओं ने लोगों को समझाइश दी।

इस अवसर पर विधायक पुन्नूलाल मोहले, जिलाध्यक्ष शैलेश पाठक, मोहन भोजवानी, नगर पालिका उपाध्यक्ष मोहन मल्लाह, लव सिंह, शंकर सिंह, मुकेश रोहरा, रामशरण यादव, हरेंद्र सिंह, अमितेष आर्य, रूपेश भारद्वाज, मोना नागरे, सोनी आनंद जांगड़े, एकानंद वर्मा, संतोष लखवानी, अशोक रूपवानी, उमाशंकर बघेल, राजेश्वर टंडन आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!