Breaking News
.

डबरी में नहाने गई दो बच्चियों की डूबने से हुई मौत…

पेण्ड्रा। गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही जिले में डूबने 2 बच्चियों की मौत हो गई। दो बच्चियां तीसरी कक्षा की छात्रा थी। शनिवार को दोनों स्कूल से वापस लौटने के बाद दोनों खेत में बनी डबरी में नहाने चल गई थी। मामला पेण्ड्रा थाना क्षेत्र के ग्राम नगवाही की है।

जानकारी के मुताबिक, नगवाही में रहने वाली मेघा (8) और रानी (8) गांव के ही स्कूल में पढ़ती थीं। शनिवार को स्कूल से लौटने के बाद शाम को गांव के ही खेत में बने डबरी में नहाने गई थीं। मेघा और रानी के साथ उनकी 3 और सहेलियां भी गईं थीं। सभी नहा रहे थे कि अचानक मेघा और रानी डूबने लगी। यह देख उनकी दूसरी सहेलियों ने शोर मचाया लेकिन खेत के पास कोई नहीं था जो उन्हें बचा सके। इसके बाद मेघा और रानी डूब गए। सहेलियों ने दोनों के परिजनों को इस बात की जानकारी दी।

ग्रामीण क्षेत्रों में डबरी खेत में बने गड्‌ढे में भरे पानी को कहा जाता है। गांव के लोग अक्सर इस गड्‌ढे में भरे पानी का इस्तेमाल नहाने के लिए करते हैं। इधर, खबर लगते ही दोनों छात्राओं के परिजन मौके पर पहुंचे और दोनों को डबरी से निकाला गया। इसके बाद दोनों को पेंड्रा के सामुदायिक अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद से ही पूरे गांव में मातम पसरा गया है। शवों का पोस्टमॉर्टम रविवार को पेंड्रा में किया गया है और शवों को परिजनों को सौंप दिया गया है।

error: Content is protected !!