Breaking News
.
Gold wedding rings forming a heart shape over pale background. Great use for wedding, love and romance concepts. Isolated on white background. Panoramic composition.

समलैंगिक SBI बैंक मैनेजर की हरकतों से परेशान पत्नी पहुंची पुलिस की शरण में, करना पड़ रहा शर्मिंदगी का सामना …

इंदौर। यहां एक अनोखा मामला देखने को मिला है, जिसमे एक पत्नी अपने पति के समलैंगिक संबंधों से परेशान होकर पुलिस की शरण मे पहुंची है। पीड़ित महिला ने अपने पति के खिलाफ समलैंगिक संबंधों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है। महिला का पति दीपक गुप्ता एसबीआई बैंक में फैकल्टी के तौर पर शिवपुरी में कार्यरत है।

दरअसल, मामला लसूड़िया थाना क्षेत्र है। महालक्ष्मी नगर में रहने वाली महिला का आरोप है कि उसके पति का उसके एक दोस्त के साथ संमलैंगिक संबंध हैं, जिससे महिला परेशान है। महिला ने आरोप लगाया है कि उसका पति अपने दोस्त के साथ अश्लील फोटो खींचकर फेसबुक पर पोस्ट करता है और उसमें महिला को टैग करता है, जिससे पत्नी को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता है। इससे उसकी छवि खराब हो रही है।

महिला ने बताया कि उसका पति दीपक गुप्ता एसबीआई बैंक में फैकल्टी के तौर पर शिवपुरी में कार्यरत है। पारुल की शादी दीपक गुप्ता के साथ 2015 में हुई थी। पारुल ने दीपक गुप्ता के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का केस भी दर्ज कराया हुआ है। दीपक के उसके एक दोस्त के साथ गलत संबंध हैं और वह फेसबुक पर दोस्त के साथ अश्लील फोटो खींचकर पारुल को टैग करता है और लगातार परेशान कर रहा है।

महिला ने बताया कि पहले वह लसूड़िया थाने पर इस मामले की शिकायत लेकर पहुंची थी, लेकिन थाने पर किसी ने उसकी बात को गम्भीरता से नहीं लिया और न ही उसकी शिकायत दर्ज की। जिसके बाद पीड़िता डीआईजी मनीष कपूरिया के पास अपनी शिकायत लेकर पहुंची। डीआईजी ने लसूड़िया टीआई को मामले की जांच कर प्रकरण दर्ज करने के निर्देश दिए हैं।

error: Content is protected !!