Breaking News
.

नहाकर बाहर निकली तो ससुर ने लगा लिया गले, राज खुलने के डर से भाभी ने कर दी नाबालिग की हत्या, 48 घंटे में वारदात का हुआ पर्दाफाश ….

मंदसौर। मंदसौर से एक 14 वर्षीय किशोरी की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि नाबालिग की हत्या की आरोपी छत्तीसगढ़ के अम्बिकापुर की रहने वाली उसकी भाभी रश्मि  दुबे ही है। दरअसल, मंदसौर के भैंसोदा में 14 वर्षीय किशोरी की हत्या के मामले में पुलिस ने महज 48 घंटे में हत्या के आरोपी का पता लगा लिया है। साथ ही वारदात को अंजाम देने की वजह का भी खुलासा कर दिया है। नाबालिग की हत्या किसी और ने नहीं, बल्कि उसकी अपनी भाभी ने ही की थी। हत्या की वजह जानकर पुलिस भी अचंभित हो गई।

दरअसल, घटना वाले दिन किशोरी ने अपनी भाभी रश्मि  दुबे को पिता (ससुर) के साथ खुल्ल्म-खुल्ला गले मिलते हुए देख लिया था। इसी के कारण भाभी (रश्मि  दुबे) को डर हुआ कि ननद यह बात सभी को बता देगी और राज खुल जाएगा। इसी दौरान भाभी रश्मि  दुबे ने साजिश रची और जब सभी लोग घर से काम पर चले गए, तब ननद के साथ आंख मिचौली का खेल शुरू किया। नाबालिग ननद की आंखों पर पट्टी बांधने के बाद भाभी रश्मि  दुबे ने तेज धारदार चाकू से उसकी नाक और गले पर हमला किया और गमछे से गला दबा दिया। फिर बेहोशी की हालत में किशोरी को घर के ही कुएं में फेंक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

आरोपी भाभी रश्मि  दुबे ने बताया कि उसने ऐश्वर्य से प्रेम विवाह किया था। वह मूल रूप से छत्तीसगढ़ के अम्बिकापुर की रहने वाली है। अरोपिता ने बताया कि ननद हर छोटी-बड़ी बात की जानकारी अपने भाई को देती थी और नज़र भी रखती थी, जिसकी वजह से पति-पत्नी में अक्सर झगड़े हो जाते थे। ऐसे ही जब रश्मि  दुबे उस 2 अक्टूबर के दिन नहाकर निकली तो ससुर ने उसे पकड़कर गले लगा लिया। नाबालिग हर्षिता ने खुद के पिता और भाभी को गले मिलते देख लिया था। रश्मि  दुबे को डर था कि ननद यह बात उसके पति ऐश्वर्य और सबको ना बता दे, इसलिए उसने नाबालिग ननद को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

error: Content is protected !!