Breaking News
.

नगरीय क्षेत्रों में लॉकडाउन 31 मार्च तक बढ़ाने का फैसला लोक स्वास्थ्य के लिए जरूरी – शैलेष नितिन

करोना वायरस के कारण अब गांव ही नहीं शहरों को भी बनाने और बचाने की जरूरत आन पड़ी

रायपुर। नगरीय क्षेत्रों में लॉकडाउन की अवधि 31 मार्च तक बढ़ाने के फैसले को कांग्रेस ने लोक स्वास्थ्य के लिये महत्वपूर्ण करार देते हुए इसे जरूरी बताया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा प्रदेश की जनता के नाम संदेश में की गई इस घोषणा को प्रदेश की देश की और विश्व की परिस्थितियों को देखते हुए बेहद आवश्यक निरूपित करते हुए कांग्रे संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि करोना वाइरस की विश्वव्यापी महामारी से निपटने के लिए केंद्र सरकार राज्य सरकार प्रशासन नगरीय निकायों स्वास्थ्य विभाग और सबसे महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे पुलिस विभाग के साथ हम छत्तीसगढ़ के लोग पूरी ताकत के साथ खड़े हैं।

आज जब विश्व के विकसित देश करुणा वायरस की बीमारी के आगे असहाय नजर आ रहे हैं ऐसे समय इस बीमारी को छत्तीसगढ़ में फैलने से रोकना ही सबसे बड़ा बचाव है। वैसे भी छत्तीसगढ़ में ग्रामीण परंपरा में जब गांव की रक्षा के लिए गांव को बनाया जाता है तो गांव में किसी भी बाहरी व्यक्ति का आना जाना प्रतिबंधित किया जाता है।

इस बार गांव ही नहीं शहरों को भी बनाने और बचाने की जरूरत करोना वायरस के कारण आन पड़ी है। कांग्रेस पार्टी का हर कार्यकर्ता संकट की इस घड़ी में प्रदेश की जनता के साथ और देश और प्रदेश की सरकार के साथ है।

error: Content is protected !!