Breaking News
.

बिग बॉस 15: घरवालों की नींद हराम करने के लिए राखी सावंत बनीं झाडू वाली बाई, बोलीं- सबकी बैंड बजा दूंगी …

नई दिल्ली। ‘बिग बॉस 15′ सुर्खियों में बना हुआ है। हालिया प्रोमो देखने के बाद आज यानी 10 दिसंबर का शो देने के लिए दिलचस्पी बढ़ गई है । सामने आए प्रोमो में राखी सावंत अपने रूप में आ गई हैं। वह अब बिग बॉस के घर में झाडू वाली बनकर शासन चलाने वाली हैं। घर में राखी का बदला अवतार देखकर जहां घरवाले हैरान परेशान हैं तो वहीं बाहर वाले यानि दर्शक खूब लोटपोट हो रहे हैं।  शो नया प्रोमो देखने के बाद एक बार फिर से झाडू वाली दर्शकों को दिलों दिमाग पर छा गई हैं।

प्रोमो में आप देख सकते हैं कि राखी झाडू उठाते हुए कहती हैं, ‘ मैं जा रही हूं बैंड बजाने। वह आगे बढ़ती हैं और कहती हैं हे उठा रे… वह उमर रियाज को जगाने हुए उनका कंबल खींचते हुए कहती हैं कि कुछ पहना है कि नहीं। उमर कहते हैं नहीं पहने हैं। इसपर फिर राखी कहती हैं -मैं देखना चाहती हैं। इसके बाद वह अभिजीत बिचुकले के पीछे छाडू लेकर भागती दिखती हैं। राखी प्रोमो में झाडू लेकर लोगों को जगाते हुए और उनके रूटिन को लेकर सवाल जवाब करती दिखती हैं । इस पर तेजस्वी प्रकाश कहती हैं ऐसे मम्मी की घर को जरुरत थी।

राखी के इस फनी वीडियो को शेयर करते हुए कलर्स टीवी ने ट्रवीट करते हुए लिखा-प्रतियोगी की सुबह होगी है सुहानी, उठने आई है उन्हे महारानी राखी!

प्रोमो देखने के बाद दर्शक आज पूरा एपिसोड देखने के लिए बेताब हो गए हैं। आपको बता दें कि आपको बता दें कि रितेश, राखी, बिचुकले, देवोलीना और रश्मि देसाई साथ में बिग बॉस 15 में बतौर वाइल्डकार्ड एंट्री किए थे। सभी एक टीम के रूप में पेश भी आ रहे थे। लेकिन जैसे-जैसे दिन बीतते गए वैसे वैसे ही इन सभी के बीच में कड़वाहट पैदा होती चली गई।

error: Content is protected !!