Breaking News
.

आर्यन खान ने मानी चरस के सेवन की बात, अरबाज मर्चेंट के पास से मिला 6 ग्राम; जमानत का विरोध कर NCB बोली …

मुंबई। आर्यन खान ने चरस का सेवन करने की बात स्वीकार की है। ड्रग्स केस में सह-आरोपी अरबाज मर्चेंट के पास से 6 ग्राम चरस पाई गई है, जिसका दोनों ही क्रूज शिप में सेवन करने वाले थे। एनसीबी ने बुधवार को कोर्ट में दाखिल किए जवाब में यह बात कही है। इसके साथ ही एजेंसी ने अदालत को बताया कि शुरुआती जांच में यह पता चला है कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने प्रतिबंधित मादक पदार्थों की खरीद अरबाज मर्चेंट से की थी। आर्यन खान की जमानत अर्जी पर सुनवाई के दौरान एजेंसी ने कहा, ‘जांच के दौरान पाए गए पदार्थों की प्रारंभिक जांच से यह पता चलता है कि आर्यन खान की प्रतिबंधित पदार्थों की अवैध खरीद और वितरण में संदिग्ध भूमिका थी।’

एजेंसी ने आर्यन खान की बेल का विरोध करते हुए कहा कि उनके मामले को अलग से नहीं देखा जा सकता है क्योंकि सभी साथ में ही थे। ऐसे में किसी के पास से कोई चीज पाई गई और किसी के पास से नहीं मिली तो यह मुद्दा नहीं रह जाता। एजेंसी ने स्वीकार किया कि आर्यन खान के पास से कोई ड्रग्स नहीं मिला है, जबकि अरबाज मर्चेंट के पास 6 ग्राम चरस पाया गया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने कहा कि ये सभी लोग एक बड़ी चेन का हिस्सा हैं।

एनसीबी ने मुंबई क्रूज शिप ड्रग्स मामले में फिल्म निर्माता और बांद्रा के बिल्डर इम्तियाज खत्री को पूछताछ के लिए तलब किया है। यह तीसरी बार है जब उन्हें एनसीबी ने तलब किया है। मंगलवार को इम्तियाज खत्री से एनसीबी ने तीन घंटे तक पूछताछ की और फिर जाने दिया। उन्हें फिर से एजेंसी के सामने पेश होना होगा क्योंकि उनका विस्तृत बयान दर्ज किया जाना बाकी है।

error: Content is protected !!