Breaking News
.

भतीजे को काटने पर गुस्साए चाचा ने कुत्ते पर चलाई गोली, आरोपी गिरफ्तार…

जबलपुर। बच्चे को काटने की सजा कुत्ते को अपनी जान गवांकर चुकानी पड़ी। गुस्साए चाचा ने 2 दिन बाद पिस्टल से ताबड़तोड़ फायर कर कुत्ते की हत्या कर दी। कुत्ते को एक गोली सिर के पास तो दूसरी पेट के पास लगी। विजय नगर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए पिस्टल जब्त कर ली है।

विजय नगर टीआई सोमा मलिक ने बताया कि मामला मथुरा विहार कॉलोनी का है। नगर निगम से रिटायर हेल्थ ऑफिसर जीएस चंदेल के पोते कुशाग्र सिंह चंदेल (18 माह) को दो दिन पहले कुत्ते ने काट लिया था। कुत्ते को कॉलोनी के लोगों ने ही मिलकर पाला था। कुशाग्र खेलते-खेलते घर से बाहर निकल गया था।

विजय नगर पुलिस के मुताबिक भतीजे कुशाग्र को डॉग के काटने से चाचा योगेश सिंह चंदेल गुस्से में था। रविवार की रात डॉग घर के पास घूमता दिख गया। योगेश ने अपनी लाइसेंसी 32 बोर की पिस्टल से उसे गोली मार दी। फायर की आवाज सुनकर आसपास के लोग किसी अनहोनी की आशंका में दौड़कर पहुंचे। खून से लतपथ कुत्ते को देखकर सारा माजरा समझ में आ गया।

पड़ोसियों ने विजय नगर पुलिस को इसकी खबर दे दी। मौके पर पहुंची टीआई सोमा मलिक ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। वारदात में प्रयुक्त पिस्टल जब्त कर लिया। डॉग को वेटनरी कॉलेज में पीएम के लिए भिजवाया है। वहां गोली निकाली जाएगी। डॉग को सिर के पास और पेट के पास दो गोली मारी गई है।

मामले में एनजीओ पीपल पीस फाउंडेशन संचालक ने पुलिस को शिकायत दी है। ग्वारीघाट के रहने वाले अमरजीत कौर ने विजय नगर पुलिस को आरोपी योगेश के खिलाफ शिकायत दी। पुलिस ने पशु क्रूरता निवारण अधिनियम और जानवर की जान को नुकसान पहुंचाने की धारा में मामला दर्ज कर लिया है। सीएसपी गढ़ा तुषार सिंह के मुताबिक आरोपी के पिस्टल का लाइसेंस भी निरस्त कराएंगे। गुस्से में जो व्यक्ति डॉग को मार सकता है, वो किसी की जान भी ले सकता है।

error: Content is protected !!