Breaking News
.

दादा का सपना पूरा करने पोते ने हेलिकॉप्टर में लाई अपनी दुल्हन, जोड़ी को देखने उमड़ी भीड़…

झुंझुनूं। अपने दादा का सपना पूरा करने के लिए पोते ने अपनी दुल्हन को हेलिकॉप्टर में बैठाकर गांव पहुंचा। जिसे देखने पूरा गांव उमड़ पड़ा।  दरअसल, गांव के मंजीद की शादी हरियाणा की अनुराधा से हुई। दादा का सपना था कि पोते की बीवी हेलिकॉप्टर में घर आए।

दूल्हे के पिता बाबूलाल यादव ने बताया कि रविवार को सिंघाना के ढाणा से हरियाणा मित्रपुरा तन नांगलिया (महेंद्रगढ़) के लिए उनके बेटे मंजीत की बारात गई थी। शादी के बाद आज मंजीत अपनी दुल्हन अनुराधा को हेलिकॉप्टर में बैठाकर गांव ढाणा लेकर आया। हेलिकॉप्टर को देखने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। दूल्हे के पिता बाबूलाल यादव ने बताया कि उनके पिता का सपना था कि पोते की बहू को हेलिकॉप्टर से लेकर आएं। आज उनका सपना पूरा होता देखकर काफी खुशी हो रही है।

बाबूलाल यादव ने बताया कि इससे पहले 21 अक्टूबर को सिंघाना एसडीएम के पास हेलिकॉप्टर से दुल्हन लाने के लिए आवेदन किया था। इसके बाद झुंझुनूं जिला कलेक्टर के यहां आवेदन किया गया। 10 नवंबर 2021 को स्वीकृति मिल गई थी। उसके बाद सभी तैयारियां पूरी की गई।

दूल्हे मंजीत ने बताया कि उनके दादा श्योचन्द यादव का सपना था कि उनके पोते की बहू हेलिकॉप्टर में आए। सोमवार को दादा का सपना पूरा हुआ तो बहुत अच्छा महसूस हुआ। हेलिकॉप्टर गुरुग्राम की एक कंपनी से 3.50 लाख में बुक किया गया था। वहीं, हेलीपैड पहले पीडब्ल्यूडी के अफसरों की तरफ से तैयार होना था, लेकिन देरी हो रही थी। ऐसे में दूल्हे के परिवार ने खुद की खाली जमीन पर 4 घंटे में हेलीपैड तैयार करवाया।

बाबूलाल यादव ने बताया कि उनका बेटा मंजीत यादव कलकत्ता (पश्चिम बंगाल) में विद्युत विभाग में एईएन के पद पर कार्यरत है। हेलिकॉप्टर से दुल्हन आने के बाद परिवार में खुशी का माहौल है।

error: Content is protected !!