लखनऊ/उत्तरप्रदेश

बॉयफ्रेंड के साथ छिप गई थी बीवी, ससुर ने दर्ज करा दिया मर्डर केस; अब मायके में मिली, गिरफ्तार …

कानपुर। चकेरी क्षेत्र में एक पत्‍नी अपने पति को छोड़ गुजरात में प्रेमी के साथ छिपकर रहने लगी। इधर, चकेरी के सनिगवां में एक महिला का शव कथरी में लिपटा मिला तो महिला के पिता ने कपड़ों से पहचान कर उसके पति पर हत्या का मुकदमा दर्ज करा दिया लेकिन रविवार को इस मामले में एक नया मोड़ आ गया। जिस महिला की हत्या का मामला दर्ज कराया गया था, अब वह अपने मायके में ही मिली।

बादशाहीनाका निवासी मोहम्मद गुलाब की 30 वर्षीय पत्नी सीमा उर्फ मन्नी मई-2021 में लापता हो गई थी। गुलाब ने बादशाहीनाका थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उसी दौरान सनिगवां में एक महिला की हत्या कर शव कथरी में लपेटकर फेंका गया था। अक्तूबर 2021 में अज्ञात शव मिलने की जानकारी सीमा के पिता उन्नाव में गंजमुरादाबाद के रहने वाले मोहम्मद हनीफ को हुई तो उन्होंने चकेरी थाने आकर कपड़ों से मृतका की पहचान बेटी के रूप में की।

साथ ही दामाद मोहम्मद गुलाब और बेटी के ससुरालीजनों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करा दिया। इसके बाद पुलिस ने डीएनए जांच के लिए सैंपल भेजे थे और रिपोर्ट का इंतजार कर रही थी। मोहम्मद गुलाब ने बताया कि तीन दिन पहले रिश्तेदारों से जानकारी मिली कि पत्नी तो मायके में है। इसके साथ ही यह भी पता लगा कि जब से वह लापता हुई, अपने पुरुष मित्र के साथ गुजरात में रह रही है और यहां आई हुई है।

इस पर उन्नाव जाकर सारी जानकारी जुटाई और रविवार को उन्नाव पुलिस को सूचना दी तो उसने पत्नी को हिरासत में लेकर चकेरी पुलिस के सुपुर्द कर दिया। चकेरी थाना प्रभारी शैलेंद्र सिंह ने कहा कि कार्रवाई के लिए डीएनए रिपोर्ट का इंतजार था पर महिला मायके में मिल गई है।

महिला ने पुलिस को बताया कि वह मई में पुरुष के साथ चली गई थी और वहीं रह रही थी। मायके वालों को भी जानकारी नहीं थी। तीन दिन पहले ही वह मायके आई थी। उधर, पुलिस का कहना है कि महिला फिलहाल हिरासत में है। मजिस्ट्रेट के सामने बयान के बाद उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button