फिल्म जगत

करीना में दिखे थे क्या लक्षण, जानें, कैसे हुआ कोरोना…

मुंबई। करीना कपूर कोविड पॉजिटिव हैं और वह अपने सोशल मीडिया पर इस बारे में स्टेटमेंट भी दे चुकी हैं। इस बीच उनके पिता रणधीर कपूर ने उनका हेल्थ अपडेट दिया है। वहीं करीना के स्पोक्सपर्सन का बयान भी आ चुका है कि करीना कपूर ने लापरवाही नहीं की थी। यह भी बताया है कि उनको कोविड का इन्फेक्शन कैसे हुआ। करीना के अलावा उनकी दोस्त अमृता अरोड़ा, महीप कपूर और सीमा खान को भी कोरोना हुआ है। चारों सिलेब्स होम क्वॉरंटीन हैं और जरूरी प्रिकॉशंस और दवाएं ले रहे हैं। बीएमसी ने उनके संपर्क में आए सभी लोगों को जांच कराने के लिए कहा है।

करीना कपूर को कोरोना होने की खबर आने के बाद बीएमसी की तरफ से बयान था कि इन सिलेब्स ने कोविड प्रोटोकॉल का पालन नहीं किया बल्कि पार्टी करते रहे। इसी के चलते उनको इन्फेक्शन हुआ। अब करीना के स्पोक्स पर्सन ने बताया है, करीना पूरे लॉकडाउन भर काफी जिम्मेदार रही हैं। बाहर निकलते वक्त वह हमेशा केयरफुल रहीं। दुर्भाग्य से इस बार वह और अमृता एक प्राइवेट पार्टी में कोरोना से संक्रमित हो गईं। यह बड़ी पार्टी नहीं थी बल्कि कुछ दोस्तों का ग्रुप ही था। पार्टी में एक शख्स था जिसकी तबीयत ठीक नहीं और उसे खांसी थी। इसी से संक्रमण फैला है। इस व्यक्ति को डिनर में नहीं आना चाहिए था।

वहीं Etimes की रिपोर्ट के मुताबिक, करीना के डैड रणधीर कपूर ने बताया, करीना को संडे को हल्का बुखार और शरीर में दर्द था इसलिए उसने टेस्ट करवाया। लेकिन वह पूरी तरह से अच्छी है। डॉक्टर्स उसकी देखभाल कर रहे हैं। बच्चों के बारे में रणधीर ने बताया, करीना होम क्वॉरंटीन है इसलिए मैंने बोला कि बच्चों को मेरे घर भेज दे लेकिन उसने कहा कि तैमूर और जेह उसके साथ रुक सकते हैं। वह ठीक है कोई दिक्कत नहीं है।

बता दें कि करीना कपूर बीते दिनों अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर की पार्टी में गई थीं। वहां अमृता, मलाइका, करिश्मा, मसाबा सहित कुछ और दोस्त भी थे। वहीं हाल ही में उन्हें करण जौहर के घर से लौटते भी देखा गया था। इस दौरान करीना और करिश्मा साथ दिखाई दी थीं।

 

Related Articles

Back to top button