छत्तीसगढ़बिलासपुर

दुकानदार ने लाइनमैन को दी धमकी, बोला- दोबारा यहां आया तो अपने पैर से वापस नहीं जा पाएगा ….

बिलासपुर । मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है। तोरवा सीएसईबी कॉलोनी पावर हाउस क्वार्टर नंबर डी-1 निवासी आलोक कुमार विश्वकर्मा पिता बिसाहू राम (38) गोल बाजार जोन मे सहायक लाइनमैन है। प्रताप चौक स्थित गोपाल मोबाइल दुकान का बिजली बिल 28 हजार 340 रुपए बकाया था।

बिल नहीं करने पर बिजली विभाग के अधिकारियों ने दुकान की लाइन काट दी। इससे क्षुब्ध दुकानदार ने लाइनमैन को फोन कर पहले तो गाली गलौज की फिर दोबारा दुकान आने पर अपने पैर से सही सलामत वापस नहीं जा पाने की धमकी दी। इससे डरे लाइन पुलिस ने थाने जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई।

9 जनवरी को वह दुकान सूचना देने गया। यहां देवीदास नहीं मिला। दुकान के कर्मचारी को सूचना दी और चला गया। दूसरे दिन 10 जनवरी को सहायक यंत्री फणेश्वर यादव ने बकाया राशि वसूलने के लिए भेजा तो कनिष्ठ अभियंता अनुजा जाधव, जीवन लाल लाठिया, लाइन परिचारक व स्टाफ के अन्य सदस्यों के साथ 10 जनवरी की दोपहर 12.30 बजे दुकान गए। वहां स्टाफ मिला।

बिजली बिल पेमेंट करने के बारे में संतोषप्रद जवाब नहीं मिला तो कनिष्ठ अभियंता अनुजा जाधव ने जीवनलाल लाठिया से दुकान का बिजली कनेक्शन कटवा दी। सभी वहां से चले गए। उसी रात करीब 8.55 बजे दुकानदार देवीदास ने सहायक लाइनमैन आलोक कुमार विश्वकर्मा को फोन किया और धमकाया।

कहा अब वह बिजली बिल नहीं पटाएगा और वह जो दुकान में आएगा तो उसे देख लेगा। गाली गलौज करते हुए कहा कि सहायक लाइन मैन से कहा कि वह दोबारा यदि आया तो अपने पैर से वापस नहीं जा पाएगा। पुलिस ने दुकानदार के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है।

Related Articles

Back to top button