नई दिल्ली

AAP विधायक अखिलेश त्रिपाठी पर सिर फोड़ने का आरोप लगा शख्स का सवाल; शिकायत करना गुनाह …

नई दिल्ली। दिल्ली में मॉडल टाउन से आप विधायक अखिलेश त्रिपाठी पर एक शख्स ने हमला करने का आरोप लगाया है। पीड़ित का कहना है कि सीवर और सड़क जैसी शिकायतों के बाद विधायक ने उनपर ईंट से हमला किया। हालांकि, विधायक ने आरोपों से इनकार करते हुए कहा है कि वह व्यक्ति नशे में था।

उन्होंने यह भी दलील दी कि वह जगह उनका ऑफिस नहीं था, जहां कोई उनसे शिकायत करे। तीन बार के विधायक ने मारपीट के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि मौके पर लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की जाए।

थाने में विधायक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने वाले शख्स ने घटनाक्रम के बारे में बताते हुए कहा कि उसने पड़ोसी के साथ मिलकर विधायक से शिकायत की थी। गुड्डू ने कहा, ”मैं बैठा था टेबल पर और पूरी बना रहा था। मेरे पड़ोसी भी प्रमोद भी थे।

उन्होंने विधायक से कहा कि सीवर लाइन हमारी खराब है। 5 साल से सड़क भी नहीं बनी है। मैंने कहा कि ये नहीं बनाएंगे कुछ, इन्होंने हमारे वोट ले लिए और आगे से वोट लेना नहीं चाहते। एक दो बातें और कहीं। विधायक कुछ बोले नहीं, सीधे उठे और मेरे सिर पर ईंट दे मारी।”

पीड़ित गुड्डू ने एक तरफ जहां केजरीवाल की तारीफ की तो कहा कि उनके विधायक ने 15 साल में कुछ काम नहीं किया है। उन्होंने कहा, ”हर पांच साल पर हमारा रोड पास होता है। उनको 15 साल हो गए विधायक बने हुए। आप देखिए क्या एक बार भी सड़क बनी है। आप गली, नाली और सीवर देखो।”

गुड्डू ने नशे में होने से इनकार करते हुए कहा, ”मैं नशे में नहीं था। क्या शिकायत करना गुनाह है। जनता पागल हैं, हम पागल हैं? वह हमारे विधायक बन गए, लेकिन हमारे लिए कुछ नहीं है। शिकायत करना गुनाह है तो हम आज के बाद कभी शिकायत नहीं करेंगे, ना विधायक से ना केजरीवाल से। केजरीवाल ने अच्छा काम किया है, लेकिन हमारे विधायक ने क्या किया?”

विधायक अखिलेश त्रिपाठी ने एक टीवी चैनल से बातचीत में आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि आरोप लगाने वाला शख्स बहुत अधिक नशे में था। वह ठीक से खड़ा भी नहीं हो पा रहा था। विधायक ने यह भी दलील दी कि वह उनका ऑफिस नहीं था, जहां वह लोगों की शिकायत सुनते हैं।

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने या उनके समर्थकों ने गुड्डू पर हमला किया? विधायक ने कहा कि वह किसी को डांटते भी नहीं। उन्होंने मौके पर लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की मांग की और कहा कि उनके नेता केजरीवाल पहले ही कह चुके हैं कि आप नेताओं को फंसाने की साजिश रची जा रही है।

आप विधायक पर लगे आरोपों के बाद भारतीय जनता पार्टी ने इस मुद्दे को लपक लिया है। भाजपा के कई नेताओं ने सोशल मीडिया के जरिए केजरीवाल सरकार को घेरा है। वहीं दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा,”यह उनका (आप) कोई नया कारनामा नहीं है। इससे पहले भी ‘आप’ के कई जनप्रतिनिधियों विधायकों ने जनता और अफसरों के साथ अभद्रता की है, मारपीट की है।

केजरीवाल ने अफसर पर हमला कराया था। इससे साफ पता चलता है कि आप के जनप्रतिनिधि जनता की भावना की कितनी कद्र करते हैं। वोट लेते वक्त कहते हैं सब काम करेंगे, जीतने के बाद कोई काम कराने को लेकर पहुंचे तो मारपीट की। यह बहुत गलत है। पुलिस ने कार्रवाई की है। लेकिन मुझे कोई उम्मीद नहीं कि पार्टी उनके खिलाफ कोई ऐक्शन लेगी।”

Related Articles

Back to top button