देश

खाने का पार्सल देने जा रहे जोमैटो के कर्मचारी की हत्या कर बदमाशों ने लूटे रुपये और मोबाइल, जुर्म दर्ज …

इंदौर। तीन अज्ञात लुटेरों ने फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो के कर्मचारी की चाकू से वार कर हत्या कर दी। पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि वारदात के वक्त जोमैटो कर्मचारी एक ग्राहक को खाने का पार्सल देने जा रहा था। रास्ते में अज्ञात बदमाशों ने युवक की हत्या कर दी।

बाणगंगा पुलिस थाने के प्रभारी राजेंद्र सोनी ने बताया कि खाने के पार्सल को ग्राहक तक पहुंचाने जा रहे जोमेटौ कर्मचारी सुनील वर्मा (20) की मोटरसाइकिल तीन अज्ञात आरोपियों ने गुरुवार देर रात एक सुनसान और अंधेरे इलाके में रुकवाई और उनसे पैसों की मांग की। सुनील के विरोध करने पर आरोपियों ने उन पर चाकू से करीब पांच घातक वार किए जिससे सुनील बुरी तरह घायल हो गया और अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी शुक्रवार सुबह मौत हो गई।

सोनी ने बताया कि पुलिस को घटनास्थल पर मृतक का जोमैटो कम्पनी का बैग, कैप और अन्य सामान मिला है लेकिन अभी स्पष्ट नहीं है कि हमलावर उससे कितनी रकम लूट कर ले गए। थाना प्रभारी ने बताया, ”वर्मा के बैग का एक हिस्सा टूटा मिला है जिससे पता चलता है कि बैग छीन रहे हत्यारों से उन्होंने संघर्ष किया था।”।

सोनी ने बताया कि पुलिस को वर्मा के हत्यारों के बारे में अब तक कोई सुराग नहीं मिल सका है। उन्होंने कहा, ”जोमैटो कर्मचारी पर चाकू से किए गए घातक वार के मद्देनजर इस पहलू पर भी जांच की जा रही है कि हत्या का मकसद लूट के अलावा कुछ और तो नहीं था?”

Related Articles

Back to top button