राजस्थान

कन्हैयालाल तेली के हत्यारे के परिवार के सदस्य बोले- शर्मसार कर दिया, उसे फांसी दे देनी चाहिए ….

जयपुर। उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल तेली की दिनदहाड़े हुई हत्या के बाद पूरा देश स्तब्ध है। राजस्थान पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या के मुख्य आरोपी मोहम्मद रियाज का परिवार भी इस घटना से हिल गया है। रिजाय के भाई ने कहा कि उसे फांसी की सजा दी जानी चाहिए। रियाज उदयपुर में रहता था लेकिन उसका परिवार भीलवाड़ा के आसीन्द में रहता है। उसके परिवार का कहना है कि आरोपी ने उनका सिर शर्म से झुका दिया है। इस घटना से न सिर्फ परिवार बल्कि पूरा गांव शर्मसार हुआ है।

रियाज के भाई ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कुछ साल पहले ही वह गांव छोड़कर उदयपुर चला गया था। इसके बाद वह परिवार से कटकर रहता था। उन्होंने कहा कि गांव में वह ऐसा नहीं था लेकिन उदयपुर में गलत लोगों के साथ बर्बाद हो गया। आरोपी के भाई ने कहा कि वे 10 भाई बहन थे। कुछ दिन पहले उसके भाई की मौत हो गई थी लेकिन दुख की इस घड़ी में भी रियाज नहीं पहुंचा था। वह उदयपुर में अपनी ससुराल में रहता था।

रियाज अपने 10 भाई बहनों में सबसे छोटा था। उसके भाई ने कहा कि  लगभग एक महीने पहले रियाज से उसकी बात हुई थी और बस स्टॉप पर मिलने को कहा था लेकिन जब वह मिलने पहुंचा तो रियाज मिला ही नहीं। इसके बाद उनके बीच कोई बातचीत नहीं हुई। आरोपी के भाई ने कहा कि घटना के बाद से परिवार शर्मसार भी है और डरा हुआ भी है। परिवार के लोगों ने घर से निकलना छोड़ दिया है।

रियाज के पिता लुहार थे और उनकी 2001 में मौत हो गई। इसके बाद ही वह उदयपुर चला गया था। उसके दो भाइयों की भी मौत हो चुकी है। रियाज के भतीजे ने कहा कि उसने पूरे गांव का नाम खराब कर दिया है। चाचा ऐसा कर जाएंगे, कभी सोचा नहीं था। उसने कहा कि रियाज को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

Related Articles

Back to top button