मध्य प्रदेश

60 हजार के इनामी खूंखार डकैत गुड्डा गुर्जर के पैर में लगी गोली, क्राइम ब्रांच ने घाटीगांव के जंगल में घेराबंदी कर दुर्दांत डकैत को दबोचा …

भोपाल। ग्वालियर चंबल अंचल में आतंक का पर्याय बने दुर्दांत डकैत गुड्डा गुर्जर को क्राइम ब्रांच ने घाटीगांव के जंगलों में घेराबंदी कर दबोचने में सफलता हासिल की है. इस शॉर्ट एनकाउंटर में डकैत गुड्डा गुर्जर के पैर में गोली लगी है. उसे इलाज के लिए जयारोग अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है.

वहीं, हाल ही में 2 दिन पहले मुरैना की नूराबाद थाना पुलिस ने डकैत गुड्डा गुर्जर गैंग के दो सक्रिय सदस्यों को गिरफ्तार किया था. इनके नाम खलीफा और हरिया गुर्जर बताए गए हैं. दोनों ही डकैतों पर 10-10 हजार रुपये का इनाम था. पुलिस ने दोनों डकैतों की गिरफ्तारी लोहागढ़ गांव के जंगलों से की है.

उपलब्ध जानकारी के अनुसार नूराबाद और पहाड़गढ़ के जंगलों में लगातार पुलिस 60 हजार रुपए के इनामी डकैत गुड्डा गुर्जर की तलाश में जुटी हुई थी. एडिशनल एसपी राजेश दंडोतिया के नेतृत्व में डकैत गुड्डा गुर्जर पकड़ने में पुलिस सफल हुई है. बता दें कि गुड्डा गुर्जर के पूर्व में कई साथी गिरफ्तार हो चुके थे, उसके परिजनों को भी पुलिस ने हिरासत में लिया था. गुड्डा की गैंग धीरे-धीरे टूटने से वह कमजोर हो चुका था और उसी का फायदा पुलिस को मिला और उसे घाटी गांव के जंगल से पकड़ लिया गया।

गौरतलब है कि ग्वालियर चंबल अंचल में आतंक का पर्याय बने गुड्डा गुर्जर को लंबे समय से पुलिस तलाश कर रही थी.उसकी तलाश ग्वालियर चंबल अंचल की पुलिस के साथ-साथ राजस्थान की पुलिस को भी थी ,लेकिन उसके घाटीगांव के जंगलों में होने की सूचना पर पुलिस अलर्ट मोड पर थी.

Related Articles

Back to top button