देश

बंद कमरे में विवाहिता के साथ गंदी हरकत कर रहा था कोचिंग टीचर, लोगों ने मार दी रेड …

पटना। एजुकेशन हब के रूप में स्थापित बिहार के पटना में एक शिक्षक की घिनौनी करतूत सामने आई है। बिहार में एक कोचिंग संचालक को बंद कमरे में विवाहिता के साथ रंगेहाथ पकड़ने के बाद हंगामा हो गया। आरोप है कि वह शिक्षक उस विवाहिता के साथ कमरे में गंदी हरकतें कर रहा था। लोगों ने पकड़ने के बाद महिला की जमकर धुनाई कर दी।

घटना का वीडियो भी बनाकर वायरल कर दिया। दूसरी ओर, टीचर ने इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ मारपीट और छेड़खानी का आरोप लगाते हुए तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, ब्रह्मपुर थाना इलाके के कुछ ही दूरी पर एक मकान में कोचिंग टीचर अक्सर महिलाओं को लाकर गलत काम करता है। इस बात की भनकर अन्य लोगों को पड़ गई। शुक्रवार रात भी एक विवाहिता को टीचर घर लाया। इसी दौरान बंद कमरे में छापा मारते हुए स्थानीय लोगों ने टीचर को पकड़ लिया।

टीचर के साथ मारपीट के बाद लोगों ने उसकी वीडियो भी बनाई। हालांकि, उन लोगों ने पुलिस को इस बारे में सूचना नहीं दी। दूसरी ओर, घटना के बाद कोचिंग टीचर ने अपने साथ मारपीट और युवती के साथ छेड़खानी का आरोप लगाते हुए तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

Related Articles

Back to top button