मध्य प्रदेश

पत्नी के चेहरे से इतनी नफरत! सनकी पति ने बेरहमी की सारी सीमाएं लांघी …

भोपाल. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक पति ने चरित्र शंका के चलते अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी. आरोपी ने पत्नी के हाथ-पैर बांधकर चेहरे और गले पर चाकू से ताबड़तोड़ वार किए. महिला की हालत देखकर पुलिस भी दहल गई. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

भोपाल के छोला मंदिर क्षेत्र निवासी राजेश सूर्यवंशी एक प्राइवेट फैक्ट्री में काम करता था. वह कई दिनों से अपनी पत्नी पूनम पर शक कर रहा था. इसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच आए दिन झगड़े होते थे. घटना वाले दिन भी आरोपी राजेश का इसी बात को लेकर पत्नी से झगड़ा हुआ. झगड़ा इतना बढ़ा कि आरोपी ने अपनी पत्नी के हाथ और पैर बांध दिए. इसके बाद उसने चाकू से उसके चेहरे पर ताबड़तोड़ वार किए. फिर गला रेत कर हत्या कर दी.

पड़ोसी ने दी थी पुलिस को सूचना

घर से लगातार आ रहे झगड़े की आवाज के बाद पड़ोसी ने पुलिस को सूचना दी. पड़ोसी ने पुलिस को यह भी बताया कि जब उसने घर में जाकर देखा तो राजेश पत्नी पर चाकू से हमला कर रहा था. मौके पर पहुंची पुलिस भी इस हत्या के दृश्य को देखकर दंग रह गई. आरोपी ने पत्नी के चेहरे को चाकू से वार करके खराब कर दिया था. राजेश के दो बच्चे हैं.

घटना से पहले राजेश की पत्नी बच्चों को स्कूल छोड़ने गई थी. स्कूल से लौटने के बाद घर पहुंची तो पति ने उससे झगड़ा शुरू कर दिया. इसके बाद बड़ी बेरहमी से उसका कत्ल कर दिया. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. पहले आरोपी पुलिस को गुमराह करता रहा, लेकिन पड़ोसी के बयान के बाद उससे सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने पत्नी की हत्या करना कबूल लिया. पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल हथियार भी बरामद कर लिया है.

Related Articles

Back to top button