मध्य प्रदेश

वनरक्षक की नाबालिग बेटी के साथ रेप: चाकू से धमकाकर पिता के दोस्त ने ही की वारदात

इंदौर। शहर के गांधीनगर में एक वनरक्षक की बेटी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी पिता का ही दोस्त है, जिसने नाबालिग छात्रा को अकेला पाकर उसके साथ चाकू की नोक पर इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने मामले में पॉक्सो एक्ट सहित कई धाराओं में केस दर्ज किया है।
गांधी नगर पुलिस के मुताबिग इलाके की निवासी 15 साल की स्टूडेंट की शिकायत पर रवि जायसवाल पुत्र सीताराम निवासी ग्राम भूरिया तहसील कन्नौद जिला देवास के खिलाफ पॉक्सो सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। स्टूडेंट के मुताबिक आरोपी उसके पिता का दोस्त है। वह जबरदस्ती घर में घुस आया और चाकू दिखाकर जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ जबरदस्ती की। उसने मुझे धमकी दी कि किसी को बताया तो मुझे जान से मार देगा।
पुलिस के मुताबिक आरोपी रवि के ग्राम भूरिया में पीड़िता के पिता वनरक्षक हैं। इसलिए आरोपी से उनकी जान-पहचान थी। इंदौर में इस दौरान आरोपी का आना-जाना हो गया। करीब दो माह पहले आरोपी ने स्टूडेंट को चाकू की नोक पर डरा-धमकाकर जबरदस्ती की। डर के चलते पीड़िता ने यह बात किसी को नहीं बताई। बाद में रवि उसे ब्लेकमेल कर डराने धमकाने लगा, तब पीड़ित छात्रा ने यह बात अपनी मां को बताई। मां ने पिता को बताया, इसके बाद आरोपी के खिलाफ थाने में शिकायत की गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश कर रही है।

Related Articles

Back to top button