देश

राजद प्रमुख लालू यादव की सेहत का हाल जानने दिल्ली एम्स पहुंचे राहुल गांधी, डॉक्टरों से लिया राजद प्रमुख का हेल्थ अपडेट …

पटना। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी दिल्ली एम्स में भर्ती बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की सेहत का हाल लेने पहुंचे। अस्पताल में राहुल गांधी ने लालू यादव से मुलाकात की और साथ ही डॉक्टरों से उनकी तबियत का अपडेट लिया। बुधवार को लालू प्रसाद यादव को पटना से एयर एंबुलेंस के जरिए दिल्ली लाया गया और एम्स में भर्ती कराया गया है। लालू यादव कुछ दिनों पहले राबड़ी आवास पर सीढ़ियों से उतरते हुए फिसल गए थे,जिसके बाद से ही उनकी तबीयत बिगड़ी हुई है। हालांकि, दिल्ली एम्स में उनकी सेहत में सुधार बताया जा रहा है।

दिल्ली एम्स में भर्ती होने के बाद शुक्रवार को लालू प्रसाद यादव की सेहत से जुड़ी अच्छी खबर मिली। कहा जा रहा है कि दिल्ली एम्स में भर्ती होने के बाद लालू प्रसाद यादव की सेहत में काफी सुधार देखा जा रहा है। शुक्रवार को लालू प्रसाद यादव अपने बिस्तर से उठकर बैठ पा रहे हैं। साथ ही खबर है कि लालू ने खिचड़ी भी खाई। ये भी कहा जा रहा है कि अगर सेहत में सुधार जारी रहा तो जल्द लालू को आईसीयू से नॉर्मल वार्ड में शिफ्ट किया जा सकता है।

राबड़ी आवास पर गिरने के बाद लालू यादव को पटना के पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां डॉक्टरों की एक स्पेशल टीम राजद प्रमुख की देखरेख कर रही थी। बुधवार को लालू प्रसाद यादव को दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया। उनके लिए एक एयर एंबुलेंस दिल्ली से पटना पहुंची थी। इससे पहले ही सीएम नीतीश कुमार ने पटना के पारस अस्पताल पहुंचकर ही लालू यादव की सेहत का हाल जाना था। जिसके बाद उन्होंने ऐलान किया था कि आरजेडी चीफ के इलाज का खर्च बिहार सरकार उठाएगी।

Related Articles

Back to top button