देश

BJP विधायक से सवाल पूछने पर पुलिस ने आम नागरिक को लिया हिरासत में, कुछ दिन पहले बेटी ने पुलिस से की थी बदसलूकी …

बेंगलुरु। भारतीय जनता पार्टी के विधायक सत्ता मद में आम लोगों से बुरा सलुक करने  का ऐसा ही एक महिला के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है। BJP विधायक अरविंद लिंबावली ने महिला को गाली भी दी है। यह घटना तब की है जब MLA को महिला शिकायत भरा पत्र सौंपने पहुंची थी। इस पत्र में बेंगलुरु के वरथुर में बारिश के बाद होने वाली समस्याओं को उठाया गया था।

घटना का वीडियो सामने आया है। इसमें देखा जा सकता है कि विधायक से महिला बात करने की कोशिश करती है लेकिन नाकाम रहती है। एमएलए को महिला शिकायत भरी चिट्ठी दिखाती है तो वो उसे गुस्से में छिन लेती हैं। मौके पर पुलिसकर्मी समेत दूसरे लोग भी मौजूद हैं। विधायक को महिला से तेज आवाज में बात करते और डांटते देखा जा सकता है।

कुछ दिनों पहले विधायक अरविंद की बेटी ने पुलिस से बदसलूकी की थी। दरअसल, पुलिस ने उनकी बेटी को ओवरस्पीड में कार चलाने और रैश ड्राइविंग के लिए रोका था। बीएमडब्ल्यू कार में सवार विधायक की बेटी ने पुलिस विभाग से जुड़ी एक कार को ओवरटेक करने की कोशिश की थी। यह घटना विधानसभा के पास ही स्थित कैपिटल होटल के नजदीक हुई थी, जहां भाजपा की मीटिंग चल रही थी।

ओवरस्पीड होने पर पुलिसकर्मियों ने उनकी गाड़ी को रोका था। इस पर विधायक की बेटी और पुलिस वालों के बीच बहस हो गई थी। विधायक की बेटी का कहना था कि उसने किसी नियम का उल्लंघन नहीं किया है और उसे जाने दिया जाए, जबकि पुलिस इस बात पर अड़ी थी कि उनकी स्पीड ज्यादा थी। इसी बहस के बीच उसने कहा कि मैं विधायक की बेटी हूं। उसने कहा कि उस पर इस मामले में केस नहीं हो सकता।

Related Articles

Back to top button