मध्य प्रदेश

एमपी में केक को लेकर नया विवाद : कमलनाथ के बाद अब कांग्रेस के पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने काटा तिरंगे वाला केक, ढाबे पर मनाया जन्मदिन

जन्मदिन की यह तस्वीर अब सोशल मीडिया पर जमकर हो रही वायरल

बुरहानपुर. मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ द्वारा हनुमान जी की आकृति वाला केक काटने को लेकर खड़ा हुआ विवाद अभी शांत भी नहीं हुआ है कि अब पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता जीतू पटवारी ने तिरंगे जैसा केक काटकर नए विवाद को जन्म दे दिया. शनिवार शाम भारत जोड़ो यात्रा की तैयारियों को लेकर बुरहानपुर पहुंचे जीतू पटवारी का जन्मदिन कांग्रेस नेताओं ने एक ढाबे में मनाया. इस दौरान तिरंगे के आकार और रंग वाला केक काटा गया.

जीतू पटवारी द्वारा अपने जन्मदिन पर तिरंगे वाला केक काटने का फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. केक के ऊपर केसरिया, बीच में सफेद और नीचे हरा रंग नजर आ रहा है. इस दौरान कांग्रेस जिलाध्यक्ष अजय रघुवंशी सहित कांग्रेस के कई नेता मौजूद थे. यहां जीतू पटवारी ने आरोप लगाया कि मीडिया राहुल गांधी की यात्रा में जुट रही लाखों लोगों की भीड़ संबंधी खबरें नहीं दिखा रहा है। उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को सफल बनाने का आग्रह किया।

कमलनाथ द्वारा मंदिर के शेप वाला केक काटने पर भी गरमाई सियासत

इससे पहले पूर्व सीएम और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ द्वारा मंदिर के शेप वाला बर्थडे केक काटने पर मध्यप्रदेश में अभी तक सियासत गरमाई हुए है. सीएम शिवराज सिंह चौहान, गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने जमकर जुबानी हमला बोला था. इस पर कांग्रेस की ओर से गुरुवार को भी बयान जारी किया गया था और कहा था कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से ध्यान भटकाने के लिए यह मुद्दा जबरन उछाला जा रहा है.

केक को लेकर बीजेपी कमलनाथ पर लगातार साध रही निशाना

केक विवाद को लेकर लगातार भाजपा कमलनाथ और कांग्रेस पार्टी पर निशाना साध रही थी, लेकिन जब कमलनाथ से केक काटने वाले मुद्दे पर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि ”बीजेपी के पास मुद्दों की कमी है, जनता सब जानती है. ये फालतू बात है, जो है वो वीडियो में है, मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता हूं.” इससे ज्यादा कमलनाथ ने इस मुद्दे पर कुछ नहीं कहा.

Related Articles

Back to top button