Breaking News

मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया ने मेकाहारा के चिकित्सकों से की मुलाकात, चिकित्सकों के कार्यों को सराहा …

रायपुर (गुणनिधि मिश्रा) । नगरीय प्रशासन एवं विकास तथा श्रम मंत्री डॉ शिवकुमार डहरिया ने आज डॉ भीमराव अम्बेडकर अस्पताल( मेडिकल कॉलेज) पहुँचकर यहाँ के अधीक्षक सहित कोविड के उपचार में लगे चिकित्सकों से मुलाकात की और अस्पताल में कोविड उपचार की वस्तुस्थिति जानी। उन्होंने चिकित्सकों के कार्यों की सराहना भी की।

[img-slider id="25744"]

मंत्री डॉ डहरिया ने डॉ. अम्बेडकर अस्पताल के अधीक्षक डॉ विनीत जैन, मेडिकल कालेज के डीन डॉ विष्णुदत्त सहित विशेषज्ञ चिकित्सकों से कोविड वार्ड एवं आईसीयू में उपलब्ध सुविधाओं तथा मरीजों के संबंध में जानकारी प्राप्त की। यहाँ अस्पताल प्रबंधन द्वारा बताया गया कि कोविड मरीजों के उपचार के लिए हर संभव व्यवस्था की जा रही है। ऑक्सीजन, वेंटिलेटर सहित जरूरी दवाइयां आवश्यकता अनुसार उपलब्ध कराई जा रही है।

मंत्री डॉ. डहरिया ने अस्पताल प्रबंधन द्वारा की गई व्यवस्था पर संतुष्टि जताई और कहा कि इस संकट के समय में आप लोगों की सेवा किसी भगवान से बढ़कर नहीं है। उन्होंने कहा कि आप लोगों के प्रयास से निश्चित ही कोविड मरीजों को सही उपचार उपलब्ध होगा। आपकी प्राथमिकता होनी चाहिए कि गंभीर मरीजों को अधिक ध्यान देते हुए उपचार सुनिश्चित करें। मरीज बहुत ही भरोसे के साथ अस्पताल आते हैं और यहाँ चिकित्सक को देखते ही उनका आत्मविश्वास और मनोबल बढ़ जाता है।

आप सभी उनके विश्वास और मनोबल को  बढ़ाये रखेंगे तो निश्चित ही मरीजों को फायदा होगा। इससे आपकों भी खुशी होगी। मंत्री डॉ डहरिया ने बताया कि मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में लगातार कोविड संक्रमण के रोकथाम के लिए प्रदेश के हर जिले की समीक्षा की जा रही है। हमें समन्वित प्रयास से कोरोना को हराना है।

Check Also

भाजपा की प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी ने प्रदेश के नेताओं से पूछा- हम दमदार विपक्ष की भूमिका क्यों नहीं निभा पा रहे हैं ….

रायपुर। भाजपा की राष्ट्रीय महासचिव और छत्तीसगढ़ प्रभारी डी पुरंदेश्वरी छत्तीसगढ़ में पार्टी की वर्तमान …

error: Content is protected !!