Breaking News

पश्चिम बंगाल की “रानी” ममता बनर्जी बोलीं- जिंदगी में कई बार पीटा गया मुझे, पहले सीपीएम वाले पीटते थे अब भाजपा ने शुरू किया …

नई दिल्ली (पंकज यादव) । पैर में चोट के बाद व्हीलचेयर पर बैठकर चुनाव प्रचार में जुटीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि उन्हें जिंदगी में कई बार पीटा गया है। पहले सीपीएम के लोग मारते थे और अब बीजेपी ने भी यही शुरू किया है। पिछले दिनों नंदीग्राम में प्रचार के दौरान घायल हुईं ममता बनर्जी ने खुद पर साजिश के तहत हमले का आरोप लगाया है। हालांकि, चुनाव आयोग के ‘पर्यवेक्षकों’ ने इसे दुर्घटना बताया है।

झारग्राम में रैली को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने कहा, ”मुझे जिंदगी में कई बार पीटा गया है। पहले मुझे सीपीएम पीटा करती थी और अब बीजेपी ने ऐसा करना शुरू कर दिया है। हालांकि, सीपीएम के लोग ही बीजेपी में चले गए हैं। कुछ गद्दार और लालची लोग भी बीजेपी में शामिल हो गए हैं।”

ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी बंगाल चुनाव में उन्हें घर के भीतर रखना चाहती थी, जिसका परिणाम यह चोट है। ममता ने कहा, ”वे (बीजेपी) चाहते थे कि मैं घर के भीतर रहूं और चुनाव में बाहर ना जा सकूं। इसलिए उन्होंने मेरे पैर में चोट पहुंचाई।”

ममता ने आगे कहा, ”वे मेरी आवाज नहीं दबा सकते हैं। हम बीजेपी को हराएंगे। आप मेरे उम्मीदवारों के लिए जो भी वोट देंगे वह मेरे लिए होगा।” ममता ने दावा किया कि बीजेपी 2019 में झारग्राम लोकसभा सीट पर जीती थी लेकिन पार्टी के सांसद ने इलाके के लिए कुछ नहीं किया।

error: Content is protected !!