देश

जेपी नड्डा का दावा, खत्म हो जाएंगी सभी राजनीतिक पार्टियां; बचेगी तो केवल बीजेपी ….

पटना । बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार को दावा करते हुए कहा कि देश में केवल भाजपा ही रह जाएगी, अन्य सभी राजनीतिक पार्टियां खत्म हो जाएंगी। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने आगे कहा कि भाजपा दफ्तर कार्यकर्ताओं के लिए पावर हाउस है। यहां से करोड़ों कार्यकर्ता पैदा होते हैं। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने राजधानी के भाजपा ऑफिस में यह बातें कहीं। इस दौरान जेपी नड्डा ने भाजपा दफ्तर में 16 जिला कार्यालयों का उद्घाटन किया।

इससे पहले शनिवार को नड्डा ने कहा था कि भाजपा अपनी मूल विचारधारा से अगल नहीं हटेगी। इसपर किसी सूरत में समझौता नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि हमने अपनी इसी विचारधारा के बूते दो से यहां तक की यात्रा तय की है। आज 18 से अधिक राज्यों में हमारी सरकार है।

गौरतलब है कि शनिवार को पटना कॉलेज पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का आइसा और जाप के कार्यकर्ताओं ने विरोध किया। काले झंडे दिखाए। पुलिस ने लाठी फटकार कर कार्यकर्ताओं को खदेड़ा। प्रदर्शनकारी पीयू को केंद्रीय विवि का दर्जा देने और नई शिक्षा नीति को रद्द करने की मांग कर रहे थे। प्रदर्शन के बाद नड्डा ने एक छात्रा से बात की। उनकी मांगें सुनीं।

Related Articles

Back to top button