छत्तीसगढ़रायपुर

झोलाछाप ने शराब पीकर किया इलाज, प्रेग्नेंट युवती की मौत: तीन दिनों से घर पर रखकर कर रहा था गर्भपात, डॉक्टर के साथ प्रेमी भी गिरफ्तार ….

रायपुर । एक बार फिर झोलाछाप डॉक्टर का इलाज जान पर भारी पड़ गया। मंदिर हसौद इलाके में झोलाछाप डॉक्टर से गर्भपात करा रही युवती की मौत का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी डॉक्टर और मृतका के प्रेमी ईश्वर धुर्व को हिरासत में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार मंदिर हसौद थाना के तहत रीवा, लखोली गांव की रहने वाली 18 साल की युवती का इसी गांव के युवक से प्रेम संबंध था। प्रेमी-प्रेमिका के बीच बने शारीरिक संबंध से युवती गर्भवती हो गई। इससे अविवाहित युवती घबरा गई। इसके बाद प्रेमी ने प्रेमिका का गर्भपात कराने झोलाछाप डॉक्टर के यहां पहुंचा।

झोलाछाप डॉक्टर अपने ही घर पर गर्भवती युवती को तीन दिनों से रखकर गर्भपात कर रहा था। इसी दौरान युवती की तबीयत बिगड़ गई और उसकी मौत हो गई। इधर, घटना की जानकारी मिलते ही युवती के परिजन आक्रोशित हो गए।

गुस्साए परिजनों ने झोलाछाप डॉक्टर तपन दास पर शराब पीकर गर्भपात कराने का आरोप लगाया। इस घटना की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी झोलाछाप डॉक्टर और मृतका के प्रेमी ईश्वर धुर्व को हिरासत में ले लिया है।

Related Articles

Back to top button