देश

पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने तख्ती लेकर जताया विरोध, बोलीं- अग्निपथ आंदोलन में गिरफ्तार युवाओं को छोड़े सरकार …

पटना। पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने कहा कि जो अग्निपथ योजना बिहार और देश के लिए गलत है। राबड़ी देवी ने आगे कहा कि लेकिन हम जानते हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसे वापस नहीं लेंगे। इसके साथ ही राबड़ी देवी ने हाथ में एक तख्ती भी पकड़ी हुई थी जिसपर लिखा था ‘अग्निपथ नहीं चाहिए युवा को, पूरे देश आग में झौंकना चाहती भाजपा सरकार।’

बिहार में नरेंद्र मोदी सरकार की अग्निपथ योजना के विरोध में हुए हिंसक प्रदर्शनों को मुद्दा विधानसभा में भी जमकर गूंज रहा है। बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी ने देवी ने भी अग्निवीर सेना बहाली पर पटना में तख्ती लेकर राजद नेताओं संग विरोध जताया। राबड़ी देवी ने आंदोलन में गिरफ्तार लोगों को छोड़ने की मांग की। साथ ही राबड़ी देवी ने कहा कि केंद्र सरकार इस योजना को वापस ले।

बता दें कि नरेंद्र मोदी सरकार की अग्निपथ योजना की घोषणा के बाद अग्निवीर सेना बहाली के विरोध में देश के कई राज्यों में युवाओं ने प्रदर्शन किया। इसका सबसे ज्यादा असर बिहार में देखने को मिला। बिहार में युवाओं ने गुस्से में कई ट्रेनों में आग लगा दी। जगह-जगह आगजनी की। कई जिलों के भाजपा दफ्तरों तक में आग लगा दी। पुलिस अभी तक काफी तादाद में युवाओं को इस हिंसा के बाद गिरफ्तार कर चुकी है। 

Related Articles

Back to top button