Breaking News

किसान आंदोलन : टीकरी बॉर्डर पर महिला से गैंगरेप का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, तीन दिन की पुलिस रिमांड में भेजा …

नई दिल्ली (पंकज यादव) । हरियाणा के टीकरी बॉर्डर पर किसान आंदोलन में शामिल होने आई पश्चिम बंगाल की एक महिला कार्यकर्ता के साथ दुष्कर्म के मुख्य आरोपी को पुलिस ने गुरुवार को हरियाणा के भिवानी से गिरफ्तार कर लिया।

दिल्ली का रहने वाला अनिल मलिक पश्चिम बंगाल से हरियाणा जा रही ट्रेन में 25 वर्षीय महिला के साथ कथित तौर पर बलात्कार करने का मुख्य आरोपी है। गिरफ्तारी के बाद मलिक को बहादुरगढ़ की एक अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया।

डीएसपी बहादुरगढ़ पवन शर्मा ने कहा कि आरोपी अनिल मलिक ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है और उसे तीन दिन के रिमांड पर भेज दिया गया है और अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस के मुताबिक, अनिल मलिक के अलावा दो अन्य आरोपी हैं जो कथित रूप से इस अपराध में शामिल थे।

बता दें कि, इस घटना के कुछ दिन बाद पीड़िता ने कोरोना संक्रमित होने के चलते बहादुरगढ़ के एक निजी अस्पताल में दम तोड़ दिया था। पुलिस ने इस मामले की जांच के लिए तीन टीमें बनाई थीं और 6 आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी।

पुलिस ने इस मामले में पूछताछ के लिए किसान नेता योगेंद्र यादव समेत कई लोगों को नोटिस भेजा था। घटना के बाद आरोप लगाया गया था कि कुछ किसान नेताओं को इसके बारे में जानकारी थी।

वहीं, संयुक्त किसान मोर्चा (एसकेएम) ने कहा था कि वह इन आरोपों की जांच करेगा कि उसके कुछ किसान नेताओं को टीकरी बॉर्डर प्रदर्शन स्थल पर एक महिला कार्यकर्ता से कथित दुष्कर्म के बारे में जानकारी थी, जिसकी बाद में हरियाणा के एक निजी अस्पताल में कोविड-19 के कारण मृत्यु हो गई थी। 

error: Content is protected !!