गाय का पेशाब पीने से दूर होता है फेफड़ों का इन्फेक्शन, मैं लेती हूं इसलिए नहीं हुआ कोरोना: बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर

नई दिल्ली (पंकज यादव) । भारतीय जनता पार्टी की फायर ब्रांड सांसद व साध्वी प्रज्ञा सिंह ने कहा है कि गाय का पेशाब पीने से फेफड़ों का इन्फेक्शन दूर होता है। उन्होंने यह भी कहा है कि इसके पीने के कारण ही वे कोरोना वायरस से बचीं रहीं। उन्होंने अपना उदाहरण देते हुए कहा कि वह नियमित तौर पर गाय का पेशाब पीतीं हैं।

भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह किसी कार्यक्रम को संबोधित करती हुई दिख रही हैं। प्रज्ञा सिंह ठाकुर यह कहती हुई सुनाई दे रही हैं, ”देसी गाय का मूत्र यदि हम लेते हैं तो इससे हमारे फेफड़ों का इन्फेक्शन दूर होता है। मैं प्रतिदिन गाय का पेशाब पीती हूं, इसलिए मुझे कोरोना के लिए कोई औषिधि नहीं लेनी पड़ रही है। ना ही मैं कोरोना ग्रस्त हूं। गाय का पेशाब जीवनदायी होता है।”

साध्वी प्रज्ञा रविवार को बैरागढ़ में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीनों के पूजन समारोह में बोल रही थीं और इसी दौरान उन्होंने ये बातें कहीं। उन्होंने यह भी कहा कि कुछ लोग लापता बताकर ईनाम घोषित कर रहे हैं। ऐसे लोग संवैधानिक अपराध कर रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि बीमार होने के बावजूद वह आवास से ही लोगों की मदद कर रही हैं।

भोपाल से बीजेपी की सांसद कई बार यह दावा भी कर चुकी हैं कि गाय के पेशाब और उससे मिलने वाले अन्य उत्पादों की मदद से उन्होंने स्तन कैंसर को मात दी थी। उन्होंने अप्रैल 2019 में कहा था, ”मैं कैंसर पीड़ित थी और मैंने गाय का पेशाब और पंचगव्य मिश्रित आयुर्वेदिक दवाओं से कैंसर से ठीक हो गई।”

error: Content is protected !!