Breaking News

अमोरा शासकीय विद्यालय में सरस्वती सायकल योजना अंतर्गत सायकल का किया वितरण …

अकलतरा। अमोरा अकलतरा शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय अमोरा अकलतरा में सायकल वितरण शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय अमोरा में आज सरस्वती सायकल योजना के तहत प्राप्त सायकल का वितरण कोविड 19 के प्रोटोकॉल का पालन करते हुए संम्पन्न हुआ।

ज्ञात हो कि शासन की महत्वाकांक्षी योजना सरस्वती सायकल योजना के तहत विद्यालय को सायकल प्राप्त हुवा था जिसे कोरोना कॉल में वितरण नहीं किया जा सका था जिस हेतु आज कोविड 19 के सभी गाइड लाइन का पालन करते हुए सरपंच अमोरा सुश्री अंजनी भानु के मुख्य आतिथ्य, श्रीमती आशा शर्मा की अध्यक्षता, श्रीमती सुधा नवल सिंह उपसपंच अमोरा, नेहा महंत पंच अमोरा अकलतरा के विशिष्ट आतिथ्य में हुआ।

अमोरा विद्यालय के छात्रों रा से यो एवं स्काउट गाइड के बच्चों की उपलब्धियोa की सभी अतिथियों द्वारा सराहना की तथा विद्यालय में जो भी सहयोग की अपेक्षा हो उन कार्यों के लिये हमेशा सहयोग प्रदान भी प्रदान करने की बात कही। बच्चों को मार्गदर्शन एवम आशीर्वाद प्रदान किया। शासन की महत्वाकांक्षी योजना के बारे में बात करते हुए भानु ने कहा कि बेटियां अब विकास गढ़ने को तैयार है अब घर से स्कूल दूर नहीं।

सायकल वितरण जैसे महत्वपूर्ण कार्य को संम्पन बनाने में प्रभारी प्राचार्य आशीष मिश्र, कार्यक्रम अधिकारी संजय कुमार यादव, सहयोगी शिक्षक पुरबल देवांगन, रामकुमार कैवत ने अपना योगदान दिया। संचालन कार्य कार्यक्रम अधिकारी ए एल टी स्काउट संजय कुमार यादव ने किया। आभर प्रदर्शन पुरबल प्रसाद देवांगन ने किया।

Check Also

कलेक्टर ने लाकडाउन में का लिया जायजा : ग्रामीण क्षेत्रों के साथ ही शहरी क्षेत्र का भी किया निरीक्षण …

बिलासपुर। कोरोना महामारी के संक्रमण को देखते हुए जिले में लाकडाउन प्रभावशील है। लाकडाउन के …

error: Content is protected !!
Secured By miniOrange