छत्तीसगढ़रायपुर

मुख्यमंत्री जी जल्दी छत्तीसगढ़ आइये, आपको कोई कुछ नहीं कहेगा : चंद्राकर

रायपुर।  सीएम भूपेश बघेल सहित छत्तीसगढ़ के सभी मंत्री और कांग्रेसी विधायक अभी दिल्ली में हैं। देशभर के कांग्रेसी नेता राहुल गांधी से ईडी की पूछताछ का विरोध करते हुए सत्याग्रह कर रहे हैं। विरोध-प्रदर्शन करते हुए सीएम भूपेश बघेल 3 बार गिरफ्तार किये जा चुके हैं। 14 जून को उन्हें घंटे भर सड़क पर रोक दिया गया था।

वहीं 21 जून को ईडी दफ्तर पैदल मार्च कर रहे छत्तीसगढ़ के कांग्रेसी विधायकों, मंत्रियों और पदाधिकारियों को भी गिरफ्तार किया गया। सीएम भूपेश बघेल दिल्ली पुलिस व सरकारी एजेंसियों के दुरुपयोग का आरोप लगा रहे हैं। ईडी की कार्रवाई पर पिछले 10 दिनों से हंगामा हो रहा है।

नेशनल हेराल्ड केस में कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद राहुल गांधी से 5 दिनों में करीब 40 घंटे से ज्यादा पूछताछ की जा चुकी है। प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा पूछताछ के लिए लगातार बुलाए जाने पर देशभर के कांग्रेसी उद्वेलित हैं। देश की राजधानी दिल्ली में कांग्रेस के नेताओं को जमावड़ा है।

इधर छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने भूपेश सरकार पर हमला बोला। अपने ट्विटर एकाउंट पर एक के बाद एक 3 मामलों में ट्वीट कर कहा कि राहुल गांधी जी (भावी अध्यक्ष कांग्रेस) आपके निर्देश पर छत्तीसगढ़ कांग्रेस की “पारिवारिक स्वामी भक्ति” के सामने संविधान नतमस्तक हो गई और चुनी हुई सरकार सड़क छाप हो गई। ये छत्तीसगढ़ के लोगों के जनादेश का अपमान है।

विधायक अजय चंद्राकर ने दूसरे ट्वीट में कहा कि छत्तीसगढ़ के प्रिय किसान बंधुओं… खाद की कालाबाजारी, सरकार का प्रिय धंधा है…। फिर भी आप लोगों को शिकायत करनी है तो छत्तीसगढ़ सरकार का पता- “जंतर-मंतर दिल्ली” है। छत्तीसगढ़ से सरकार लापता है।

तीसरे ट्वीट में चंद्राकर ने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री जी, आप जहां कहीं भी हो जल्दी छत्तीसगढ़ आइये… कोई आपको कुछ नहीं कहेगा। लेकिन आप दिल्ली से ही लाइव देखिए… छत्तीसगढ़ के लोग अवसादग्रस्त होकर कैसे मर रहे हैं…। नर्क बन गया छत्तीसगढ़… भगवान ही मालिक है।

अजय चंद्राकर ने अपना ट्वीट भाजपा की छत्तीसगढ़ प्रभारी डी पुरंदेश्वरी, सह प्रभारी बीएल संतोष, कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया और सीएम भूपेश बघेल को भी टैग किया है।

Related Articles

Back to top button