मध्य प्रदेश

भाजपा की फायर ब्रांड नेता उमा भारती ने शराबबंदी पर फिर दिया बयान…

भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री एवं भाजपा की फायर ब्रांड नेता उमा भारती ने शुक्रवार को एक बार फिर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा के बारे में कहा है कि राहुल गांधी थोड़ा पैदल चल लेते तो कांग्रेस का भला हो जाता, अब भाजपा का मुकाबला करना मुश्किल है। आज की बीजेपी अभेद्य है। इसे 24-25 साल तक कोई हिला नहीं सकता।

मध्यप्रदेश की पूर्व सीएम उमा भारती शुक्रवार को श्यामला हिल्स स्थित अपने सरकारी आवास पर मीडिया से चर्चा कर रही थीं। जब उनसे कांग्रेस के राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के बारे में पूछे जाने पर यह बात कही। उन्होंने कहा कि अब मोदी के राज में हम तेजी से आगे बढ़ रहे हैं। उमा भारती ने कहा कि मैं तो कामना करती हूं कि 1500 साल पुराना राज फिर से वापस आ जाए। पहले जैसे लोग स्वर्ण आभूषण पहनकर घूमें, देश में हर जगह शांति हो यही कामना करती हूं।

शराबबंदी पर बोली यह बात

शराबबंदी को लेकर हमेशा चर्चाओं में रहने वाली उमा भारती ने एक बार फिर शराबबंदी पर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मैंने कभी नहीं कहा कि पूर्ण शराबबंदी की समर्थक हूं, सीएम शिवराज से बात कर अगले साल शराब की नीति बनाई जाएगी। उमा ने कहा कि सरकारों की कमाई का जरिया कभी शराब नहीं होनी चाहिए। केंद्र सरकार कोई कानून नहीं बना सकती, क्योंकि यह राज्य का विषय है। इसलिए राजनीतिक दलों को कानून बनाना चाहिए। एक शराब नीति बनानी चाहिए।

मैं चाहती हूं इस मामले में मध्यप्रदेश मॉडल राज्य बने। गौरतलब है कि पिछले कुछ माह से उमा भारती ने शराबबंदी को लेकर सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था। इस दौरान मुख्यमंत्री के साथ भी उनकी अनबन की खबरें आने लगी थी। विपक्ष भी आरोप लगा रहा था कि भाजपा की सरकार में ही उमा भारती को कोई तवज्जो नहीं दी जाती है।

Related Articles

Back to top button