देश

बिहार-पटना एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की मिली धमकी

पटना.

पटना एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। अपराधियों ने ईमेल भेजकर यह धमकी दी है। इसके बाद एयरपोर्ट पर हड़कंप मच गया और तुरंत ही अधिकारियों की आपात बैठक बुलायी गयी।इसके बाद एयरपोर्ट प्रशासन हाई अलर्ट मोड पर आ गई। फौरन एयरपोर्ट थाना की पुलिस और सीआईएसएफ की टीम पटना एयरपोर्ट पर सर्च ऑपरेशन चला रही है।

बम स्क्वायड की टीम भी पहुंची। मंगलवार दोपहर करीब एक घंटे तक सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा लेकिन बम या अन्य कोई संदिग्ध सामान नहीं मिला। पटना पुलिस अलर्ट मोड पर है। साइबर सेल और अन्य जांच एजेंसी मामले की तफ्तीश कर रही है।

कई अतिरिक्त एहतियाती कदम उठाए गए हैं
पटना एयरपोर्ट के निदेशक आंचल प्रकाश ने बताया कि पटना एयरपोर्ट को बम की धमकी वाला ईमेल मिला है। सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर कई अतिरिक्त एहतियाती कदम उठाए गए हैं। फिलहाल सबकुछ सामान्य है।

41 एयरपोर्ट को बम से उड़ने की धमकी मिली
बताया जा रहा है कि ईमेल के माध्यम से पटना के एयरपोर्ट सहित भारतवर्ष के 41 अन्य एयरपोर्ट को बम से उड़ने की धमकी मिली है। धमकी के बाद ईमेल प्राप्त होने के बाद पूरे एयरपोर्ट पर सनसनी का माहौल कायम हो गया। इसको ध्यान में रखते हुए एयरपोर्ट के बाहरी एवं भीतरी सुरक्षा व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त कर दी गई। पटना एयरपोर्ट के निदेशक ने कहा है कि बीटीएसी ने पाया की धमकी अस्पष्ट है। इसे लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है। इससे पहले भी पटना एयरपोर्ट सहित पटना हाई कोर्ट को भी बम से उड़ने की धमकी मिली थी।

Back to top button