लखनऊ/उत्तरप्रदेश

भारतीय जनता पार्टी के नेता ने पिस्टल से चार सेकेंड में किए चार फायर, वीडियो वायरल, पुलिस कर रही तलाश …

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी नेता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह हर्ष फायरिंग करते नजर आ रहे है। वायरल वीडियो यूपी के ललितपुर जिले का बताया जा रहा है। वीडियो में पिस्टल से एक शख्स फायर करते नजर आ रहा है। जानकारी करने पर पता चला कि यह वीडियो थाना जखौरा के ग्राम प्रधान पुत्र भाजपा नेता का है। यह कुछ माह पूर्व एक कार्यक्रम का है। सदर क्षेत्राधिकारी ने वायरल वीडियो की जांच के निर्देश दिए हैं।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक मंच पर एक कार्यक्रम आयोजित हो रहा है, जिसमें महिला-पुरुष नाच रहे हैं। उसी दौरान भाजपा नेता ने पिस्टल से फायरिंग शुरू कर दी। एक अन्य युवक उन्हें रोकने का प्रयास भी कर रहा, लेकिन रुआब में चूर नेताजी नाचने लगते हैं उनके पास एक महिला भी खड़ी दिख रही है।

बता दें कि भाजपा नेता समाजवादी पार्टी का जखौरा ब्लॉक का अध्यक्ष भी रहा है और अभी हाल ही में एमएलसी के चुनाव में समाजवादी छोडक़र भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुआ था। इधर क्षेत्राधिकारी सदर अभय नारायण पाण्डेय ने बताया कि इस वीडियो की जांच कराई जा रही है कि यह वीडियो कितने महीने पुराना है और कहां का है, जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button