अमित जोगी ने विधायक प्रमोद शर्मा से मांगी माफी, कहा- देवव्रत सिंह के कारण हुई गलतफहमी …

3

रायपुर। जोगी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने बलोदा बाजार विधायक प्रमोद शर्मा से यह कहते हुए माफी मांगी है कि उनके बीच गलतफहमी पैदा किया गया और इसको हवा देवव्रत सिंह दे रहे थे। देवव्रत सिंह के कारण ही गलतफहमी पैदा हुई है।

बलोदा बाज़ार विधायक प्रमोद शर्मा मेरे भाई है।उन्हें ग़लतफ़हमी है कि मैंने उन्हें ‘जयचंद’ कहा जबकि ये शब्द मैंने उनके लिए कदापि नहीं कहे।ये सरासर ग़लत है और अगर उनकी भावना को ठेस पहुँची है तो बढ़े होने के नाते भी मैं उनसे माफ़ी माँगता हूँ। वास्तविकता तो ये है कि देवव्रत सिंह ने उन्हें बिना जानकारी दिए मेरे मरवाही उपचुनाव में छलपूर्वक नामांकन रद्द होने के दिन ही उनके नाम से फ़र्ज़ी बयान जारी कर दिया कि मुझे अपने स्वर्गीय पिता के अपमान करने वाली छत्तीसगढ़ कांग्रेस का समर्थन करना चाहिए। इसकी जानकारी उनको नहीं थी।

मुझे पूरा विश्वास है कि प्रमोद शर्मा देवव्रत सिंह के इस निम्नस्तरीय छल को भली भाँति समझते हुए अपने नेता स्वर्गीय अजीत जोगी का अंतिम साँस तक साथ देंगे और २०२३ में जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) की डॉक्टर श्रीमती रेनु जोगी के नेतृत्व में सरकार बनाने के लिए हर सम्भव प्रयास करेंगे।

मैं प्रमोद शर्मा को विश्वास दिलाता हूँ अगर कोई भी अधिकारी या उद्योगपति उनके क्षेत्र के निर्वाचित जनप्रतिनिधि की जायज़ बात को @bhupeshbaghel सरकार के दबाव में नहीं मानता है तो जनांदोलन से उसकी खाल खींचने में @jantacongressj पीछे नहीं रहेगी।ये संघर्ष मुझे अपने पिता से विरासत में मिली है और इसे मैं आख़री दम तक निभाऊँगा।